Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपने पीछे मौत लेकर हॉस्टल पहुंची बड़ी बहन, ब्रेकअप से सनका हुआ था एक्स बॉयफ्रेंड

रायपुर के टिकरापारा स्थित एक हॉस्टल में मंगलवार सुबह हुए डबल मर्डर के पीछे प्रेम कहानी सामने आई है। आरोपी अपने दोस्त के साथ प्रेमिका का पीछा करते हुए हॉस्टल तक पहुंचा था।

Sensational mystery of murder of two girl students in Raipur, double murder in love kpa
Author
Raipur, First Published Dec 11, 2019, 6:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर, छग. टिकरापारा थाने के गोदावरी नगर स्थित एक प्राइवेट हॉस्टल में रहने वाली नर्सिंग की छात्रा और उसकी बड़ी बहन(रिश्तेदार) के मर्डर के सनसनीखेज मामला के पीछे प्रेम कहानी सामने आई है। एडिशनल एसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह 11 से 11.30 बजे के बीच हुई थी।

मौत का कारण बन गया बहन का प्यार...
रायगढ़ की रहने वाली मनीषा साहू नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वो यहां एक प्राइवेट हॉस्टल में रहती थी। सोमवार को उसकी बड़ी बहन मंजूलता सिदार उससे मिलने आई थी। मंजू मैरामेडिकल कोर्स के फाइनल ईयर की छात्रा थी। वो रात हॉस्टल में ही रुकी। मंगलवार सुबह मंजू का पूर्व प्रेमी सैफ खान अपने दोस्त के संग हॉस्टल जा पहुंचा। माना जा रहा है कि यहां सभी ने बैठकर खाना खाया। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। संभव है कि आरोपी तब हॉस्टल में घुसे, जब दोनों बहनें खाना खा रही हों। माना जा रहा है कि इस दौरान मंजू और सैफ के बीच अपने ब्रेकअप को लेकर सवाल-जवाब होने लगे। गुस्से में सैफ ने वहां रखा तवा और चाकू उठाया और मंजू पर हमला कर दिया। उसे बचाने आई मनीषा को भी उसने नहीं बख्शा।

Sensational mystery of murder of two girl students in Raipur, double murder in love kpa

लड़कियों की चीख सुनकर दूसरे कमरों में रहने वालीं छात्राएं जब घटनास्थल पर पहुंचीं, तभी हमलावर कमरे से बाहर निकलते देखे गए। हमलावर भागते समय CCTV कैमरे में कैप्चर हो गए थे। हमलावर दोनों लड़कियों को बुरी तरह घायल करके निकल गए थे। दोनों को एम्बुलेंस से फौरान अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हॉस्टल के मालिक की सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची थी। उसने दोनों घायल लड़कियों को हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 स्टाम्प पर बने थे हमसफर...
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सैफ और मंजू एक-दूसरे से लंबे समय से प्रेम करते आ रहे थे। बताते हैं कि दोनों ने स्टाम्प पर एक-दूसरे को हमसफर मान लिया था। इसके बाद दोनों साथ में बाहर घूमने भी गए थे। हालांकि बाद में मंजू ने सैफ से दूरी बना ली। सैफ इस बात से खफा था। वो मंजू को परेशान करने लगा। उसने मंजू की निजी तस्वीरें फेसबुक पर वायरल कर दी थीं। कुछ समय पहले मंजू के परिजनों ने रायगढ़ के चक्रधर थाने में इसकी शिकायत की थी।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios