Asianet News Hindi

जब मैच के दौरान घुटनों पर बैठकर लड़के ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, इमोशनल होकर रो पड़ी लड़की

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच लाइव मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

A Cricket Fan Proposes his Girlfriend During 3rd England-Pakistan T20I, watch video dva
Author
England, First Published Jul 22, 2021, 7:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : लाइव क्रिकेट मैच के दौरान लव बर्ड्स का एक-दूसरे को प्रपोज करना कोई नई बात नहीं है। इसी साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत वनडे सीरीज के दौरान ऐसा हुआ था, जब एक भारतीय मूल के व्यक्ति ने SCG में अपनी ऑस्ट्रेलियाई प्रेमिका को प्रपोज किया था और लड़की ने हां कहा था। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरे टी20 मैच के दौरान मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में हुआ। जब एक लड़के ने कैमरे के सामने लगभग 20 हजार दर्शकों से भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। कमेंटेटर डेविड लॉयड ने उस व्यक्ति की पहचान फिल और महिला की पहचान जिल के रूप में की थी। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने भी ट्वीट कर फिल और जिल को बधाई दी।

वायरल वीडियो
पाकिस्तान की बल्लेबाजी पारी के 9वें ओवर के दौरान फिल नाम के यह शख्स अपनी प्रेमिका जिल को स्टैंड में प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठ गया और उसका हाथ पकड़ कर उसे शादी के लिए प्रपोज किया। जब वह आदमी फैसले का इंतजार कर रहा था, स्क्रीन पर 'Decision Pending' (निर्णय लंबित) शब्द दिखाई दे रहा था। हालांकि, जैसे ही महिला ने हां कहा, 'She said Yes' स्क्रीन पर दिखाई देने लगा। इस समय जिल अपने इमोशनल कंट्रोल नहीं कर पाई और रोते हुए फिल को गले लगा लिया। 

सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फैंस ने खूब सराहा और इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के 30 मिनट के अंदर 70,000 से अधिक बार देखा गया।

मैच का हाल
इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरा T20I जीता और 3 मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने 155 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 36 गेंदों में 64 रन बनाए। पूरे दौरे के दौरान पाकिस्तान पर इंग्लैंड का दबदबा था, पहले वनडे मैचों के दौरान जहां मेजबान टीम ने 3-0 से सीरीज जीती और फिर टी 20 सीरीज भी अपने नाम की।

ये भी पढ़ें- शाहरुख के 'चक दे' के 70 मिनट डायलॉग से ज्यादा धांसू है द्रविड़ की ड्रेसिंग रूम स्पीच, दीपक बोले- मजा आ गया

ब्रिसबेन को मिली 2032 के ओलंपिक की मेजबानी, तीसरी बार ऑस्ट्रेलिया में होगा आयोजन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios