Asianet News Hindi

जब सेल्फी क्लिक करने में बिजी थी अनुष्का तो सामने बैठे ये कर रहे थे विराट कोहली, चश्में में दिखीं उनकी झलक

अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को 'मी टाइम' सेल्फी शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस अपने लुक्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस तस्वीर में अनुष्का के चश्मे में विराट कोहली की झलक भी देखी जा रही है।

Anushka Sharma shares her glamorous selfie on instagram Virat Kohli caught playing in mobile dva
Author
UK, First Published Jul 14, 2021, 8:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट इन दिनों यूके में तीन हफ्ते के ब्रेक पर है। इसके बाद खिलाड़ी जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए एक महीने से ज्यादा समय के लिए बायो-बबल में वापस आ जाएंगे। ऐसे में वे अपने ब्रेक को खूब इंजॉय कर रहे हैं और फैंस को भी उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ताजा तस्वीरें देखने को मिल रही है। मंगलवार को विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है। अनुष्का की इस फोटो में हमें विराट की झलक भी देखने को मिल रही है। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं, अनुष्का की ये स्टाइलिश फोटो...

चश्में में कैद हुई कोहली की झलक
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूर है और इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। इस बीच मंगलवार को उन्होंने अपनी एक बहुत ही ग्लैमरस सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें वह ब्लू कलर का टॉप पहने  बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन इस तस्वीर में ध्यान देने वाली बात यह है कि अनुष्का के चश्मे में विराट कोहली की झलक भी देखी जा रही है। इस फोटो को ध्यान से देखने पर आप देखेंगे कि अनुष्का ने जो सन ग्लासेस पहने हुए हैं उसमें विराट कोहली भी दिख रहे हैं और वह मोबाइल में कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में अनुष्का की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बेटी संग विरुष्का की फोटो
11 जुलाई को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका (Vamika) 6 महीने की हो गईं। इस मौके पर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ सेलीब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने इसके साथ लिखा कि वामिका की एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है। हालांकि, इन तस्वीरों में भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है। फैंस उसका चेहरा देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। बेटी वमिका के जन्म के बाद से विराट और अनुष्का ने उसके साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन एक भी बार फैंस को वमिका का चेहरा नहीं दिखाया है।

जल्द बायो-बबल में लौटेगी टीम
WTC फाइनल के बाद भारतीय टीम को 20 दिन का ब्रेक मिला था। इसके बाद 15-20 जुलाई के आसपास डरहम में फिर से ग्रुप करेगी। जहां भारतीय टीम सीरीज शुरू होने से पहले प्रैक्टिस करेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सिंतबर तक पांच टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होने वाली है।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली से आगे निकाला पाकिस्तान का ये बल्लेबाज, ODI में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आजमाता नजर आया ये खिलाड़ी, इस वजह से युवराज सिंह ने किया जमकर ट्रोल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios