Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ashes Series: रात में खेला जाएगा पांचवां एशेज टेस्ट, मेजबानी के लिए कई राज्यों ने दिखाई दिलचस्पी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के सीईओ निक हॉकली ने गुरुवार को कहा, "पांचवा टेस्ट जहां भी होगा, वो डे-नाइट में खेला जाएगा। 

Ashes Series: Many states show interest to host the fifth Ashes Test-mjs
Author
Sydney NSW, First Published Dec 9, 2021, 3:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: एशेज सीरीज (Ashes Series) के पांचवें टेस्ट मैच के पर्थ में रद्द होने के बाद अन्य राज्यों ने इसके आयोजन को लेकर दिलचस्पी दिखाई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के सीईओ निक हॉकली ने गुरुवार को कहा, "पांचवा टेस्ट जहां भी होगा, वो डे-नाइट में खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि कई राज्यों ने पांचवे टेस्ट के लिए दिलचस्पी दिखाई है। मैच की आयोजन की घोषणा जल्द ही की जाएगी।" 

हॉकली ने कहा, "पर्थ में सख्त क्वारंटीन नियमों के कारण पांचवा टेस्ट नहीं खेला जाएगा। टेस्ट अब मेलबर्न, होर्बत और सिडनी में खेला जा सकता हैं। कहीं भी पांचवा टेस्ट खेला जा सकता है, और वह टेस्ट पिंक बॉल से खेले जाने की योजना है। हमने सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया है। हमने बोर्ड के सामने कई तरह के विचार रखे हैं और ऐसा करने के लिए सिफारिश की है।"  

हॉकले ने एशेज टेस्ट की मेजबानी नहीं करने के पर्थ के फैसले पर दुख व्यक्त किया क्योंकि पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया ने अपने सख्त क्वारंटीन नियमों में कोई ढील नहीं दी थी। हॉकले ने पर्थ में पांचवें टेस्ट की मेजबानी नहीं करने के लिए सीए की आलोचना को 'पूरी तरह से अनुचित' करार दिया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से अनुचित है।" 

टीम पेन की वापसी पर जताया भरोसा 

हॉकले ने आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी के लिए टिम पेन का समर्थन करते हुए कहा, "हम पेन को खेलते हुए देखना पसंद करेंगे। हम उन्हें जल्द से जल्द मैदान में प्रदर्शन करते हुए देखना चाहते हैं। यह उसके लिए एक कठिन समय था। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह पेन का फैसला था। वह पूर्व में अपने तीन वर्षो के दौरान कप्तान रहे हैं, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। पेन की गलती के बावजूद हर कोई उनका समर्थन कर रहा हैं।"

यह भी पढ़ें: 

Virat Kohli ODI Records: 20 सालों में सभी भारतीय कप्तानों ने मिलकर जमाए 19 शतक, अकेले विराट ने ठोक दिए 21

IND vs SA: क्या ये विराट कोहली युग के अंत की शुरुआत है... 'आंख दिखाने' वालों को बर्दाश्त नहीं करता BCCI

IND vs SA: रोहित को ODI का कप्तान बनाए जाने के बाद दुनियाभर से दिग्गजों के कमेंट, वॉन बोले, "बहुत अच्छा फैसला"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios