Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब पाकिस्तानी बॉलर ने कहा-'उर्वशी-उर्वशी टेक इट ईजी उर्वशी', तो लगा जैसे छन से जो टूटे कोई सपना जग सूना लागे..

एशिया कप (Asia Cup) में एक नई लव स्टोरी का आगाज हुआ लेकिन चंद दिनों में ही इसका पटाक्षेप भी हो गया। यह प्रेम कहानी पाकिस्तानी बॉलर नसीम शाह (Naseem Shah) और इंडियन सेलिब्रिटी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की है। 

asia cup 2022 pakistan fast bowler naseem shah says who is urvashi rautela mda
Author
First Published Sep 11, 2022, 9:42 AM IST

Uravashi Rautela and Naseem Shah. एशिया का आज फाइनल डे है और पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के सामने खिताब जीतने की कोशिश करेगी। पाकिस्तान को फाइनल तक ले जाने में फास्ट बॉलर नसीम शाह का बड़ा योगदान हैं। गेंद के साथ ही पिछले मैच में उन्होंने बल्ले से भी कमाल किया और अंत में 2 छक्के लगाकर टीम को हारा हुआ मैच जिता दिया। इसी बीच भारतीय सेलिब्रिटी उर्वशी रौतेला के साथ उनके रोमांस की चर्चा भी जोरों पर रही। हालांकि अब नसीम शाह ने खुद ही इस पर विराम लगा दिया है। 

नसीम शान ने क्या कहा
पाकिस्तानी फास्ट बॉलर नसीम शाह का एक वीडियो वायरल है। जिसमें वे कहते दिख रहे हैं कि मैं नहीं जानता कि उर्वशी रौतेला कौन हैं। उन्होंने क्या वीडियो डाली है। नसीम ने कहा कि मुझे कुछ भी नहीं पता है। मैं मैदान पर खेलता हूं और इस तरह से वीडियो लोग भेजते रहते हैं। जो भी स्टेडियम में आकर मैच देखते हैं, उनकी मेहरबानी। मुझे जो लोग पसंद करते हैं चाहे वो कोई भी हो ये मेरे लिए अच्छी बात है। कोई भी अगर मेरे लिए आता है तो मैं कौन सा आसमान से आया हूं। ऐसा कुछ भी मेरे अंदर नहीं है। शाह ने कहा कि इन सब चीजों के लिए कोई प्लान नहीं है। मैं सिर्फ क्रिकेट पर फोकस कर रहा हूं। 

 

आखिर क्या था मामला
नसीम शाह तब चर्चा में आए जब उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ लास्ट मोमेंट पर 2 करारे छक्के जड़कर पाकिस्तान को जीता दिया। यह मैच पाकिस्तान लगभग हार चुकी थी लेकिन नसीम शाह के छक्कों ने पासा पलट दिया। इस मैच के बाद नसीम सुर्खियों में आ गए। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें बॉलर उन्हें देखकर मुस्कुराते दिख रहे हैं। फिर क्या था सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। लोग कहने लगे कि उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोड़कर नसीम शाह के साथ ट्यूनिंग फिट कर ली है। यह मामला खूब गर्म रहा तो अब नसीम शाह की सफाई भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें

HBD Lala Amarnath: कौन थे लाला जिन पर फिदा महिला फैन ने गिफ्ट कर दी थी अपनी ज्वेलरी, कई रिकॉर्ड्स अनब्रेकेबल..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios