Asianet News HindiAsianet News Hindi

सौरव गांगुली ने बेटी को कहा शैतान, तो सना ने ले ली पिता की क्लास

गांगुली ने अपने बेटी को उद्दंड कहा था, जिसके बाद सना ने अपने पिता की अच्छे से क्लास ले ली।

Daughter Sana mocked Sourav Ganguly
Author
New Delhi, First Published Nov 25, 2019, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर राज कर रहे गांगुली सोशल मीडिया पर अपने बेटी के हाथो बेइज्जत हो गए। गांगुली ने अपने बेटी को उद्दंड कहा था, जिसके बाद सना ने अपने पिता की अच्छे से क्लास ले ली। बेटी के रिप्लाई को देख सौरव दंग रह गए और आगे कुछ नहीं बोल पाए। सौरव ने पिंक बॉल टेस्ट मैच से पहले हुए समारोह की एक फोटो डाली थी, जिस पर पूरी घटना हुई। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सौरव गांगुली और सना ने एक दूसरे को ट्रोल कर दिया। 

पिंक बॉल टेस्ट खत्म होने के बाद सौरव सहित कई भारतीय दिग्गजों का BCCI ने स्वागत किया था। सौरव ने इसी समारोह की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें गांगुली किसी बात पर थोड़ा सा नाराज दिख रहे थे। इसी बात पर सना ने अपने पिता के मजे ले लिए। सना ने लिखा कि "ऐसी क्या बात हे जो आपको पसंद नहीं आ रही है। इसके जवाब में सौरव ने अपने बेटी को ट्रोल करते हुआ लिखा "आपका दिनों दिन उद्दंड होना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।" अपने पिता के इस कमेंट पर सना ने लिखा कि "आप से ही सीख रही हूं।" बेटी का जवाब सुन सौरव कुछ भी नहीं बोल पाए और फिर कोई टिप्पणी नहीं की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on Nov 24, 2019 at 5:53am PST

पिंक बॉल टेस्ट खत्म होने के बाद सौरव ने पोस्ट में लिखा था "मैं तनावमुक्त और खुश हूं। हम टेस्ट क्रिकेट के लिए ऐसा करना चाहते थे। यह बहुत महत्वपूर्ण है। टेस्ट क्रिकेट में लोगों की दिलचस्पी कम हो रही थी और यह जरूरी था। मैच की तीसरे दिन भी स्टेडियम दर्शकों से भरा था। फैंस को पता था कि मैच सुबह जल्दी खत्म हो जाएगा इसके बाद भी दिन के पूरे टिकट बिक गए। 

Daughter Sana mocked Sourav Ganguly

 

BCCI अध्यक्ष बनने के बाद सौरव ने शानदार काम किया है, उन्होंने डे-नाइट टेस्ट के लिए पहले भारतीय कप्तान और टीम मैनेजमेंट को राजी किया और फिर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को मनाया। डे-नाइट टेस्ट को सफल करवाने के बाद गांगुली का रुतबा और भी बढ़ गया है। गांगुली ने NCA की कायापलट के लिए भी काफी काम किया है और उन पर देश की क्रिकेट व्यवस्था तंदुरुस्त करने का दारोमदार है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios