Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ: Virat Kohli ने अपने फैन को इस तरह दिया सरप्राइज, बर्थडे पर यूं किया विश

एक तरफ भारत ने न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ टेस्ट मैच में सबसे बड़ी जीत दर्ज की। वहीं, भारतीय कप्तान ​विराट कोहली ने एक लकी फैन का भी दिन बना दिया जब उन्होंने उस फैन को बर्थडे विश किया। 

IND vs NZ:  Virat Kohli wishes his fan happy birthday, video goes viral dva
Author
New Delhi, First Published Dec 7, 2021, 8:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन फॉलोइंग कितनी है, ये हम सब जानते हैं। विराट भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाते हैं या किसी ना किसी तरह उन्हें इंटरटेन करते हैं। सोमवार को मुंबई और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच हुए आखिरी टेस्ट मैच के दौरान भी विराट कोहली ने ऐसे ही अपने एक फैन के जन्मदिन को और ज्यादा स्पेशल बना दिया। जी हां, जब भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलने के लिए जा रही थी, तो सीढ़ियों से उतरते हुए विराट कोहली ने थम्सअप करते हुए अपने फैन को बर्थडे विश किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विनेश प्रभु नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम सीढ़ियों से उतरती हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए जा रही थी। इस दौरान यह फैन अपने हाथ में एक प्लेकार्ड लिया हुआ था, जिसमें लिखा था इट्स माय बर्थडे टुडे यानी आज मेरा जन्मदिन है। इसे देख विराट कोहली ने उस फैन को थम्सअप किया। बाद में उसने चिल्लाकर कहा कि आज मेरा बर्थडे है। जिस पर कोहली ने उन्हें बर्थडे विश किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो शेयर कर उस फैन ने लिखा कि- 'यहां किंग विराट कोहली ने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं । जब आपका पसंदीदा क्रिकेटर आपको आपके बड़े दिन की शुभकामनाएं देता है, भारत मैच जीतता है और आप टीवी पर दिखाई देते हैं... इससे बड़ा नहीं हो सकता...आई लव यू विराट। अब तक का सबसे अच्छा इंसान..'

इस मैच की बात की जाए तो, भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 1-0 से करारी शिकस्त दी। उसने 372 रनों से यह मैच जीत लिया। रनों के लिहाज से टेस्ट क्रिकेट में भारत की अबतक की यह सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले कानपुर के ग्रीन पार्क में हुआ मैच ड्रॉ हो गया था। वहीं इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई t20 सीरीज में भी भारत ने कीवियों को 3-0 से क्लीन स्वीप दी थी।

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: वर्ल्ड चैंपियन न्यूजीलैंड को पछाड़कर नंबर 1 टेस्ट टीम बनीं टीम इंडिया, 6 माह बाद शीर्ष पर वापसी

IND vs NZ: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे की फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios