Asianet News HindiAsianet News Hindi

T-20 रैंकिंग में भारतीय महिलाओं का जलवा, टॉप टेन में 6 खिलाड़ियों का नाम

ICC की ताजा T-20 रैंकिंग में भारत की महिला खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है। बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मिलाकर भारत के कुल 6 खिलाड़ी टॉप टेन में शामिल हैं।

Indian women incinerate in T-20 rankings, 6 players named in top ten KPB
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Dec 21, 2019, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. ICC की ताजा T-20 रैंकिंग में भारत की महिला खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है। बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मिलाकर भारत के कुल 6 खिलाड़ी टॉप टेन में शामिल हैं।  पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, जिसका फायदा उसे ICC रैंकिंग में भी मिला है। हालांकि भारतीय टीम अभी भी चौथे स्थान पर ही बनी हुई है। 

बायें हाथ की भारतीय स्पिनर राधा यादव ताजा जारी आईसीसी महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार हैं लेकिन हमवतन दीप्ति शर्मा और पूनम यादव एक पायदान खिसककर क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर पहुंच गयीं। बल्लेबाजों की सूची में जेमिमा रोड्रिग्स ने अपना चौथा स्थान कायम रखा है जबकि स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर भी क्रमश: अपने सातवें और नौंवे स्थान पर बनी हुई हैं।

भारत ने आईसीसी महिला टी20 टीम रैंकिंग में भी अपना चौथा स्थान बरकरार रखा हुआ है। न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स टी20 बल्लेबाजी सूची में शीर्ष पर कायम हैं।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios