Asianet News Hindi

डिंपल गर्ल Preity Zinta को इस वजह से आया 'Heart Attack', टीम की जीत पर दिया ऐसा रिएक्शन

आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के चौथा मैच प्रीति जिंटा की फ्रेंजाइजी वाली टीम पंजाब किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की। इसके बाद प्रीति ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि पंजाब हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा। 

IPL 2021: Preity Zinta Reacts To Punjab Kings Win Over Rajasthan Royals dva
Author
Mumbai, First Published Apr 13, 2021, 2:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का चौथा मैच प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फ्रेंजाइजी वाली टीम पंजाब किंग्स और राजस्थान के रजवाड़ों यानी की राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals vs Punjab Kings) के बीच खेला गया। पंजाब ने आखिरी गेंद पर बाजी मारते हुए राजस्थान को चार रनों से हार दिया। अपनी टीम की शानदार जीत के बाद प्रीति ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की और कहा कि पंजाब हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा। 

पंजाब किंग्स की को-ओनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा कि 'वाह क्या गेम था, हमारा नया नाम है, नई जर्सी है, लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा। क्या करें? ये हमारे लिए परफेक्ट गेम नहीं था, लेकिन आखिर में एकदम परफेक्ट था। वाह केएल राहुल, दीपक हुड्डा और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी।'

पैसा वसूल रहा पंजाब और राजस्थान का मैच
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया मैच एंटरटेनमेंट से भरपूर था। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान केएल राहुल ने शानदार पारी खेलते हुए 91 रन बनाए। वहीं, दीपक हुड्डा ने 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पंजाब ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 221 रन बनाए।

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने शतकीय पारी खेली, उन्होंने 63 गेंदों पर 119 रन बनाए। लेकिन फिर भी वह अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं रहे। 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शदीप सिंह ने उनका विकेट लिया और पंजाब की झोली में मैच डाल दिया। ये आईपीएल के इस सीजन में पंजाब किंग्स की पहली जीत है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios