स्पोर्ट्स डेस्क. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे आईसीसी के द्वारा ट्रोल किए जाने को लेकर चर्चा में हैं। शोएब ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को लेकर दावा किया था कि वे उन्हें तीन खतरनाक बाउंसर के बाद चौथी गेंद पर आउट कर देंगे। जिसके बाद ICC ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। ट्रोल होने के बाद अब शोएब ने ICC पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। 

ICC ने शोएब अख्तर को किया ट्रोल
दरअसल, ICC ने बासकेटबॉल स्टार माइकल जोर्डन की तस्वीरों के साथ शोएब अख्तर को ट्रोल किया था। आईसीसी ने पहले जोर्डन की एक तस्वीर को पोस्ट किया जिसमें वे कुछ नीचे देख रहे हैं। उसके बाद दूसरी तस्वीर में शोएब अख्तर का ट्वीट है जबकि तीसरी तस्वीर में जोर्डन को हंसते हुए दिखाया गया है। 

शोएब का जवाब
ICC के इस ट्वीट के बाद अख्तर ने बोर्ड पर तटस्थता से नाता तोड़ने का आरोप लगाया है। और कहा कि मुझे ICC की तरफ से इस तरह की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं लगी। आगे उन्होंने कहा कि असल में ICC में इसी तरह से कामकाज चलता है। अख्तर ने इसके बाद एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसका कैप्शन था 'प्रिय आईसीसी नया मीम या इमोजी ढूंढो। माफ करना मुझे कोई नहीं मिला, मुझे केवल कुछ असली वीडियो मिले। 

विवादों से पुराना नाता है
बतादें कि शोएब अख्तर आए दिन इस तरह के विवादों में घिरे रहते हैं। उनका विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले भी उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया था। जिसमें शोएब ने कहा था, 'अगर वसीम अकरम मुझसे मैच फिक्सिंग के लिए कहा होता तो मैं उन्हें जान से मार देता।' हालांकि विवाद को अगर उनसे दूर कर दें तो उनका करियर काफी शानदार रहा है। उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें वे क्रमश: 178 विकेट, 247 विकेट और 19 विकेट लिए हैं।