Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या अलग होने जा रहे सानिया मिर्जा-शोएब मलिक? सानिया के इस पोस्ट ने मचाई खलबली

हाल ही में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद सानिया-शोएब के अलग होने की अफवाहें जोर पकड़ती जा रही हैं। इस कपल को बहुत दिनों से एक साथ भी नहीं देखा गया है जिसकी वजह से ऐसी बातें ज्यादा की जा रही हैं। 
 

sania mirza pakistani cricketer shoaib malik marriage separation rumors viral mda
Author
First Published Nov 7, 2022, 1:00 PM IST

Sania Mirza-Shoaib Malik. भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादीशुदा जिंदगी चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया में ऐसी बातें तैर रही हैं कि दोनों के रिश्तों में अब दरार आ चुकी है और जल्द ही इनके रास्ते भी अलग हो सकते हैं। इन अफवाहों को बढ़ाने का काम सानिया मिर्जा की उस पोस्ट ने किया है, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया। इस पोस्ट के बाद सबसे फेमस कपल्स के अलग होने की बातें सामने आने लगीं और इस रिश्ते को लेकर कई तरह के मीम भी वायरल किए जा रहे हैं। 

आखिर सोनिया के पोस्ट में क्या है
सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें सानिया मिर्जा और बेटे इजहान हैं। सानिया ने फोटो के साथ लिखा कि- वह पल जो मुझे सबसे मुश्किल दौर में ले जाते हैं। इस पोस्ट के बाद ही यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद इनकी लाइफ में सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है। सानिया ने जो पिछला पोस्ट लिखा उसमें भी यह बात कही कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं। सानिया मिर्जा की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस बात को लेकर टेंशन में आ गए हैं कि कहीं इनकी शादी टूट न जाए। यही वह पोस्ट है जिसके बाद शादी टूटने की अफवाहें काफी तेज हो गई हैं।

शोएब ने शेयर की खास तस्वीरें
सोशल मीडिया पर शोएब मलिक भी काफी एक्टिव हैं और उन्होंने हाल ही में बेटे इजहान के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीरों में सानिया मिर्जा तो नजर आ रही हैं लेकिन बड़ा सवाल यह है कि सानिया मिर्जा ने यह तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर नहीं किया। इसके बाद तो यह बात आग की तरह सोशल मीडिया पर तैरने लगी। सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं लेकिन बेटे के जन्मदिन की फोटो शेयर न करना इन अफवाहों को और बढ़ा रही हैं।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा- 'मुश्किल दिनों में धोनी ने क्या मैसेज भेजा, जिसने बदली दी विराट किस्मत'
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios