Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ा बयान

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेकर बड़ा बयान दिया। 

South Africa vs India Former veteran cricketer Sunil Gavaskar's big statement on Ajinkya Rahane and Cheteshwar Pujara-mjs
Author
Johannesburg, First Published Jan 3, 2022, 8:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच जोहानबर्ग के वांडरर्स में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के पहले दिन भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेकर बड़ा बयान दिया। 

करियर बचाने के लिए पुजारा और रहाणे के पास बस एक पारी 

गावस्कर ने इन दोनों बल्लेबाजों को लेकर कहा, "दोनों खिलाड़ियों पर पहले से ही काफी दबाव था, लेकिन अब पहली पारी में जल्दी आउट होने के बाद उनपर यह दबाव काफी बढ़ गया है। उनके पास अपना टेस्ट करियर बचाने के लिए केवल एक पारी बची है। पुजारा और रहाणे का टेस्ट करियर भारत की अगली पारी पर निर्भर करता है।" 

South Africa vs India Former veteran cricketer Sunil Gavaskar's big statement on Ajinkya Rahane and Cheteshwar Pujara-mjs

सुनील गावस्कर अक्सर कई मुद्दों पर बिना किसी संकोच के बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। वे वांडरर्स में खेले जा रहे इस मैच में कमेंट्री कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। इससे पूर्व उन्होंने विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच विवाद पर भी बेबाकी से अपनी राय रखी थी।   

पुजारा-रहाणे ने फिर किया निराश 

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जोहानसबर्ग टेस्ट की पहली पारी में एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया। पुजारा 33 गेंदों का सामना कर केवल 3 रन बनाए और ओलिवियर का शिकार बने। उनका बल्लेबाजी औसत केवल 9.09 का रहा। वहीं रहाणे तो खाते भी नहीं खोल सके और शून्य के स्कोर पर ओलिवियर की गेंद पर पीटरसन को कैच दे बैठे। रहाणे 10वीं बार शून्य पर आउट हुए। ये दोनों बल्लेबाज 24वें ओवर में लगातार गेंदों में आउट हुए। पुजारा पिछली 44 पारियों से शतक नहीं लगा सके हैं। वहीं रहाणे ने भी पिछली 24 पारियों से शतक नहीं लगाया है।

पहली पारी में 202 पर ढेर हुई टीम इंडिया 

जोहानसबर्ग में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। पहली पारी में भारतीय टीम 202 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत की ओर से सर्वाधिक 50 रन कप्तान केएल राहुल ने बनाए। इसके अलावा आर. अश्विन ने महत्वपूर्ण 44 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज मैच में अपना असर नहीं छोड़ सका। अफ्रीकी गेंदबाजों  में मार्को जेन्सन ने 4 विकेट लिए। तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और ओलिवियर 3-3 विकेट लेने में कामयाब रहे। 

यह भी पढ़ें: 

IND vs SA: 202 रनों पर सिमटी भारतीय पारी, रबाडा समेत जेन्सन-ओलिवियर ने किया भारत का कबाडा

क्या विराट कोहली सच में चोट की वजह से नहीं खेल रहे दूसरा टेस्ट मैच?

बंगाल रणजी टीम पर Corona का अटैक, कई खिलाड़ी और सहायक कोच आए पॉजिटिव, रद्द करना पड़ा अभ्यास मैच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios