Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से लेकर इंग्लिश प्लेयर तक ने फैंस को दी Diwali की शुभकामनाएं

Diwali 2021: भारतीय कप्तान विराट कोहली, बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और कई विदेशी क्रिकेटरों ने फैंस को दिवाली की बधाई दी।

T20 World Cup 2021: Virat Kohli to sachin tendulkar and other Cricketers wishes To Fans on diwali
Author
New Delhi, First Published Nov 4, 2021, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : रोशनी का त्योहार दिवाली (Diwali 2021) पूरे भारत और दुनिया धूमधाम से मनाया जा रहा है। हिंदू धर्म के सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक, दिवाली का त्योहार भारतीय क्रिकेटर्स भी बड़े धूमधाम से मनाते हैं। इस समय भले ही टीम इंडिया (team India) यूएई में टी 20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में बिजी है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर समेत दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने सोशल मीडिया पर फैंस दिवाली की शुभकामनाएं दी। आइए आपको दिखाते हैं, खिलाड़ियों की दिवाली विशेज...

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, "रोशनी का त्योहार आपके जीवन को खुशियों और खुशियों से रोशन करे। दीपावली की शुभकामनाएं।" बता दें कि, विराट इस समय यूएई में टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्डकप का हिस्सा है। जहां, दिवाली से भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्डकप में अपनी पहली जीत दर्ज की।

कोहली के अलावा मयंक ने अपनी फैमिली के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा- "सभी को एक खुश और सुरक्षित दिवाली की शुभकामनाएं। इस साल इस शुभ दिन को अपने परिवार के साथ बिताने से चूक गए।"

वहीं, भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह, जिन्होंने हाल ही में अपने रिटायरमेंट से वापस लौटने की बात कही थी। उन्होंने दिवाली पर फैंस के साथ एक वीडियो शेयर कर लिखा- आप सभी को मेरी तरफ से दिवाली की बहुत शुभकामनाएं। ढेर सारी खुशियां आएं, अंधकार को दूर भगाएं! आपके लिए दिवाली की हैं यह दुआएं..

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी दिवाली के मौके पर सभी को शुभकामनाएं दी और एक खास मैसेज शेयर किया। उन्होंने लिखा कि दीवाली दीया दीपक रोशनी का त्योहार है और हर बच्चे को इसका अनुभव करना चाहिए। आशा है कि यह पहल यह सुनिश्चित करेगी कि मकुंडा अस्पताल में आप जो काम करते हैं, उसके माध्यम से बच्चों को दृष्टि का उपहार मिले। शुभकामनाएं! 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर, साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर और इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए सभी को दिवाली की बधाई दी। आईपीएल में भाग लेने के चलते भारत में इन खिलाड़ियों की बहुत फैन फॉलोइंग हैं।

बता दें कि दिवाली से एक दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने फैंस को दिवाली का तोहफा दिया, जब उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने टी20 वर्ल्ड कप अभियान में अपनी पहली जीत दर्ज की। भारत का अगला मुकाबला 5 नवंबर को दुबई में स्कॉटलैंड से होगा।

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर्स की दिवाली: Virat Kohli से लेकर MS Dhoni तक अपनी फैमिली संग इस तरह दीपवाली मनाते हैं ये खिलाड़ी

रेखा सी अदाएं और नजाकत, इस तरह 'सलाम-ए-इश्क' पर नाचती नजर आईं Yuzvendra Chahal की वाइफ Dhanasree

T20 World Cup 2021, Ind vs Afg: भारतीय फैंस की दीवानगी, इस तरह 2556 KM दूर अपनी टीम को चीयर करने पहुंचे, देखें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios