Asianet News Hindi

कवर ड्राइव लगाते हुए इस तरह धड़ाम से गिरे Virat Kohli, क्या फाइनल में मुश्किल पैदा कर सकती है शॉर्ट बॉल ?

बीसीसीआई ने मंगलवार को टीम के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया है और लिखा 3 रात दूर बड़े खेल के लिए। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। 

Virat Kohli fell down Against Short Ball During Net Session Ahead Of WTC Final dva
Author
Southampton, First Published Jun 15, 2021, 2:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए भारत और न्यूजीलैंड (india vs new zealand) की टीमें मैदान पर खूब पसीना बहा रही हैं। 18-22 जून तक दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले बीसीसीआई ने मंगलवार को टीम के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया है और लिखा 3 रात दूर बड़े खेल के लिए। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, टीम का ये वीडियो..

इस तरह धड़ाम से गिरे विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) लगातार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम की तैयारी को लेकर फैंस को अपडेट करता रहता हैं। मंगलवार को शेयर किए गए वीडियो में नेट्स सेशन के दौरान विराट कोहली अपना फेवरेट कवर ड्राइव शॉर्ट लगाने की कोशिश करते है, लेकिन ये क्या ? कोहली बाउंसर को डक करते वक्त अपना बैलेंस खोकर पिच पर ही गिर पड़े। उनका ये फनी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि, विराट कोहली को खेल के दौरान अक्सर शॉर्ट बॉल के चक्कर में परेशान होता देखा गया है। ऐसे में वह इसपर ज्यादा ध्यान कर रहे हैं।

जड्डू की गेंद पर पंत ने मारा छक्का
इस वीडियो में कोहली के अलावा ऋषभ पंत ने भी रवींद्र जडेजा के खिलाफ एक बड़ा शॉट खेला और बेहतरीन छक्का मारा। वहीं, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे बॉलर्स के खिलाफ अपना बचाव दिखाते हुए। रहाणे भी वीडियो में बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

18 जून को होगा महामुकाबला
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जाएगा। 23 जून का दिन भी रिजर्व रखा गया है। 

ये भी पढ़ें- इस तरह चल रही विराट कोहली की जीत की तैयारी, फोटो शेयर कर इन 2 खिलाड़ियों के लिए कही बड़ी बात

WTC जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये, खिलाड़ियों पर भी होगी लाखों रुपये की बारिश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios