Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM केजरीवाल ने कहा; झूठ बोल रही बीजेपी, PM मोदी की फोटो वाले पोस्टर में किया गया दावा झूठा

अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट को टैग किया है जिसमें उन्होंने अनधिकृत कॉलोनियों पर डीडीए की वेबसाइट से अक्सर पूछे जाने वाले सवालों को साझा किया है।

arvind Kejriwal tweeted BJP blatantly lying about regularising unauthorised colonies
Author
New Delhi, First Published Dec 29, 2019, 6:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने को लेकर भाजपा सरासर झूठ बोल रही है । केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट को टैग किया है जिसमें उन्होंने अनधिकृत कॉलोनियों पर डीडीए की वेबसाइट से अक्सर पूछे जाने वाले सवालों को साझा किया है। 

केजरीवाल ने दावा किया कि वेबसाइट दिखाती है कि केंद्र की योजना ना तो अनधिकृत कॉलोनियों को और ना ही मकानों को नियमित करेगी।

मुख्यमंत्री के ट्वीट में क्या है? 
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘डीडीए की वेबसाइट कहती है कि केंद्र की योजना ना तो अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करेगी, ना ही मकानों को। वाकई चौंकाऊ है। विश्वास नहीं होता कि भाजपा लोगों से सरासर झूठ बोल रही है और ढेर सारे होर्डिंग लगाए गए हैं। डीडीए की वेबसाइट के जरिए लोगों को सच बताने के लिए हरदीप पुरी जी का शुक्रिया।

लोगों को उनकी रजिस्ट्री क्यों नहीं दे रहे
सिसोदिया ने कहा कि भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘अगर वे सच में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करना चाहते हैं तो लोगों को उनकी रजिस्ट्री क्यों नहीं दे रहे। ’’


सिसोदिया ने अक्सर पूछे जाने वाले सवाल दिखाते हुए कहा, ‘‘डीडीए ने अपनी वेबसाइट पर साफ उल्लेख किया है कि यह नीति ना तो अनधिकृत कॉलोनियों को और ना ही वहां निर्मित ढांचों को नियमित करने के लिए है। ’’

भाजपा से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है ।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios