केजरीवाल का डायमंड सिटी सूरत में सर्वाधिक सीटें जीतने का दावा, व्यापारियों को भय और धमकी से मुक्ति का वादा

| Nov 28 2022, 05:38 PM IST

केजरीवाल का डायमंड सिटी सूरत में सर्वाधिक सीटें जीतने का दावा, व्यापारियों को भय और धमकी से मुक्ति का वादा

सार

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी जीतती है तो यहां के व्यापारियों को भय और धमकी के माहौल से मुक्ति दिलाया जाएगा। महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को बेहतर मौहाल देकर रोजगार सृजन का काम करेंगे।

Gujarat Assembly Election 2022: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर गुजरात में आम आदमी पार्टी की जीत का दावा किया है। सूरत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 'डायमंड सिटी' सूरत में सात से आठ सीटें जीतेगी, और उनकी पार्टी राज्य में सरकार बनाएगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि आप प्रमुख गोपाल इटालिया बड़े अंतर से चुनाव जीतने जा रहे हैं। कांग्रेस को पांच से कम सीटें मिलेंगी। एक दिन पहले भी केजरीवाल ने राज्य में कम से कम 92 सीटों के जीतने का दावा किया था। 

व्यापारियों को भय और धमकी के माहौल से कराएंगे मुक्त

Subscribe to get breaking news alerts

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी जीतती है तो यहां के व्यापारियों को भय और धमकी के माहौल से मुक्ति दिलाया जाएगा। महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को बेहतर मौहाल देकर रोजगार सृजन का काम करेंगे। गुजरात की सूरत बदलते हुए हर वर्ग के लिए काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के किसी भी निजी स्कूल को अपनी फीस बढ़ाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। साथ ही मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केवल आप ही राज्य को बेरोजगारी से मुक्त कर सकती है। उन्होंने कहा कि सरकारी परीक्षा पेपर लीक करने वालों को 10 साल की जेल होगी। बेरोजगारों को नौकरी मिलने तक 3,000 रुपये भत्ता दी जाएगी।

हम महंगाई से निपटने का वादा कर रहे वह केजरीवाल को गाली दे रहे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम महंगाई से निपटने के लिए समयबद्ध समाधान दे रहे हैं और भाजपा के लोग अरविंद केजरीवाल को गाली दे रहे हैं।

सूरत क्षेत्र में 12 विधानसभा सीटें...

गुजरात में 182 विधानसभा की सीटों के लिए चुनाव हो रहे हैं। सूरत से 12 विधायक जीतकर विधानसभा पहुंचते हैं। यहां पहले चरण में मतदान होना है। 1 दिसंबर को यहां वोटिंग होगी। यह क्षेत्र परंपरागत रूप से बीजेपी का गढ़ है। यहां कपड़ा और हीरा व्यापारी बीजेपी के समर्थक हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया यहां के कटारगाम से, पूर्व पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेताओं अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीय को क्रमश: वराछा रोड व ओलपाड से चुनाव मैदान में उतारा है। 

यह भी पढ़ें:

कॉलेजियम सिस्टम पर कानून मंत्री की टिप्पणी से SC नाराज, बोला-हमें निर्णय लेने पर मजबूर न करें...

मासूम बेटी को कार में घुमाया, गले लगाकर प्यार किया और फिर गला घोंटकर मार डाला, वजह जान रह जाएंगे हैरान

पश्चिम बंगाल में केंद्र लागू करेगा CAA, ममता बनर्जी में दम है तो रोककर दिखाएं, शुभेंदु अधिकारी ने दी चुनौती

बाटला हाउस में मारे गए आतंकवादियों को लेकर कांग्रेस पर मोदी ने साधा निशाना, बोले-सेना की ताकत पर किया संदेह