'गुजरात चुनाव में AAP कोई चुनौती नहीं, यह पार्टी शायद अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी'

| Nov 30 2022, 12:47 PM IST

'गुजरात चुनाव में AAP कोई चुनौती नहीं, यह पार्टी शायद अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी'
'गुजरात चुनाव में AAP कोई चुनौती नहीं, यह पार्टी शायद अपना खाता भी नहीं खोल पाएगी'
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

Gujarat Assembly Election 2022: अमित शाह ने कहा कि हर पार्टी को चुनाव लड़ने का अधिकार है, मगर यह लोगों पर निर्भर है कि वे किसे पसंद करते हैं और किसे नहीं। आप गुजरात में भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं है। 

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी राज्य में कोई चुनौती नहीं है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी शायद गुजरात में खाता भी नहीं खोल पाएगी। अमित शाह ने कहा कि भाजपा की प्रदेश इकाई की ओर से कट्टरपंथ विरोधी प्रकोष्ठ स्थापित करने की घोषणा की गई है और यह एक अच्छी पहल है। इस पर केंद्र और अन्य राज्य भी विचार कर सकते हैं। 

एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर गुजरात के विकास के लिए किए गए उनके कार्यतथा जीरो तुष्टिकरण की नीति को लागू करने का जो उन्होंने काम किया, वह बीते कुछ वर्षों में लोगों की ओर से बार-बार भाजपा पर भरोसे का कारण बना। पार्टी 27 साल से लगातार राज्य की सत्ता में है। 

Subscribe to get breaking news alerts

सातवीं बार सत्ता में आएगी भाजपा 
अमित शाह ने कहा कि भाजपा गुजरात में इस बार अभूतपूर्व जीत दर्ज करेगी। रिकॉर्ड वोट शेयर और सीटें जीत कर सातवीं बार सत्ता में आएगी। लोगों को हमारी पार्टी और हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे राज्य का दौरा कर रहे हैं और 1 दिसंबर तथा 5 दिसंबर को होने वाली वोटिंग के लिए अलग-अलग जिलों में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। 

लिस्ट में आप उम्मीदवारों का नाम ही शायद नहीं आए 
गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उतरने के सवाल पर अमित शाह ने कहा, हर पार्टी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। हालांकि, यह लोगों पर निर्भर है कि वे किस दल को स्वीकार करते हैं और किसे नहीं। शाह ने कहा कि गुजरात के  लोगों के दिमाग में आप कहीं नहीं है। चुनाव नतीजों का इंतजार करें, हो सकता है कि सफल उम्मीदवारों की सूची में आप के किसी उम्मीदवार का नाम नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें- 

काम नहीं आई जादूगरी! गहलोत के बाद कांग्रेस ने पायलट को दी गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी, जानिए 4 दिन क्या करेंगे

पंजाब की तर्ज पर गुजरात में भी प्रयोग! जनता बताएगी कौन हो 'आप' का मुख्यमंत्री पद का चेहरा

बहुत हुआ.. इस बार चुनाव आयोग Corona पर भी पड़ेगा भारी, जानिए क्या लिया गजब फैसला