खड़गे के 'रावण' वाले बयान पर पीएम मोदी का तंज- कांग्रेस ने कभी राम का अस्तित्व नहीं माना

| Dec 01 2022, 04:51 PM IST

खड़गे के 'रावण' वाले बयान पर पीएम मोदी का तंज- कांग्रेस ने कभी राम का अस्तित्व नहीं माना

सार

Gujarat Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेताओं के बीच इस बात की होड़ मची है कि सबसे ज्यादा उनका  अपमान कौन करेगा। बता दें कि गुजरात चुनाव में आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है। 

गांधीनगर। Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आज सुबह 8 बजे से जारी है। करीब 11 बजे तक लगभग 19 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी थी। दूसरे चरण के लिए वोटिंग पांच दिसंबर को होगी। इस बीच, राजनीतिक दल दूसरे चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हैं। बता दें कि दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अभियान में दो दिन शेष हैं। तीन दिसंबर की शाम पांच बजे से प्रचार अभियान थम जाएगा। 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा उन्हें रावण कहकर मजाक बनाए जाने का जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने काह कि कांग्रेस नेताओं के बीच इस बात को लेकर होड़ मची हुई है कि कौन उनके खिलाफ सबसे अधिक अपमानजनक टिप्पणी करता है या फिर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करता है। 

Subscribe to get breaking news alerts

माफी मांगने की बात तो भूल ही जाइए
प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के पंचमहल जिले के कलोल कस्बे में गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने खड़गे का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के बीच होड़ है कि मोदी के लिए सबसे ज्यादा अपशब्दों का इस्तेमाल करेगा। प्रधानमंत्री ने कहा, वे लोग जो कभी भगवान राम के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते थे, वे अब रामायण से राक्षसों के राजा रावण को ले आए। मुझे तो हैरानी हो रही है कि उन्होंने कभी अस्तित्व में भरोसा नहीं करने के लिए पश्चाताप भी कभी नहीं किया। ऐसे में मेरे लिए इस तरह के अपमानजनक और अपशब्दों का इस्तेमाल करने के बाद माफी मांगने की बात तो भूल ही जाइए। 

जानिए मिस्त्री और खड़गे ने प्रधानमंत्री के लिए क्या कहा था 
बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे से कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के एक अन्य नेता मधुसूदन मिस्त्री ने कहा था कि पार्टी इस बार मोदी को उनकी औकात दिखाएगी। वहीं, बीते सोमवार को खड़गे ने अहमदाबाद के बेहरामपुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था प्रधानमंत्री मोदी सभी चुनाव में लोगों से उनका चेहरा देखकर वोट करने को कहते हैं। खड़गे ने प्रधानमंत्री के लिए इशारों-इशारों में कहा था कि क्या आप 100 सिर वाले रावण हैं? बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव की कुल 182 विधानसभा सीटों में से 89 पर गुरुवार को वोटिंग हो रही है। पंचमहल समेत समेत बाकी 14 जिलों की 93 विधानसभा सीटों पर वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। रिजल्ट 8 दिसंबर को आएगा। 
 

यह भी पढ़ें- 

काम नहीं आई जादूगरी! गहलोत के बाद कांग्रेस ने पायलट को दी गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी, जानिए 4 दिन क्या करेंगे

पंजाब की तर्ज पर गुजरात में भी प्रयोग! जनता बताएगी कौन हो 'आप' का मुख्यमंत्री पद का चेहरा

बहुत हुआ.. इस बार चुनाव आयोग Corona पर भी पड़ेगा भारी, जानिए क्या लिया गजब फैसला