खड़गे के बयान पर राजनाथ और पटेल का पलटवार.. चुनाव में जनता देगी जवाब

| Nov 30 2022, 04:40 PM IST

खड़गे के बयान पर राजनाथ और पटेल का पलटवार.. चुनाव में जनता देगी जवाब

सार

Gujarat Assembly Election 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खड़गे के बयान को आपत्तिजनक बताया है। उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी गुजरात की अस्मिता और गौरव के प्रतीक हैं। अपशब्दों का प्रयोग करना सही नहीं। 

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच पहले कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी हमला करते हुए अपशब्द कहे और अब बीते सोमवार को खुद कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने विवादित बयान देकर अपनी ही पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर ली है। मिस्त्री और खड़गे के बयान की आलोचना भी हो रही है।

वहीं, भाजपा नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खड़गे के बयान को लेकर उन पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गुजरात की अस्मिता और गौरव के प्रतीक हैं। उन पर कांग्रेस की ओर से हमला किया जा रहा है। स्वस्थ्य लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करना सही नहीं है। राजनाथ सिंह ने कहा कि यह अकेले खड़गे की सोच का नतीजा नहीं है बल्कि, पूरा कांग्रेस नेतृत्व यही सोचता है। गुजरात की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। 

Subscribe to get breaking news alerts

अपने बयान में क्या कहा था खड़गे ने 
कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक के बाद एक कई विवादास्पद बयान दिए। खड़गे ने ने बीते सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी हर समय अपनी ही बात करते हैं। वे हर मुद्दे पर कहते हैं कि मोदी की सूरत को देखकर वोट दें। आपकी सूरत कितनी बार देखें। पार्षद चुनाव में आपकी सूरत देखें, एमएलए चुनाव में आपकी सूरत देखें, एमपी चुनाव में भी आपकी सूरत देखें। हर जगह आपका ही चेहरा देखें। कितने चेहरे हैं आपके? क्या रावण की तरह आपके दस मुख हैं? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी काम को लेकर कुछ नहीं बोलते। भाजपा में केवल जुमले हैं। ये जुमले ऐसे बोलते हैं कि झूठ के ऊपर झूठ। ये केवल झूठ बोलते हैं। कहते थे हर साल दो करोड़ रोजगार देंगे। क्या गुजरात में किसी को रोजगार मिला? प्रधानमंत्री मोदी को बस उद्घाटन करने की आदत है। कोई भी चीज किसी ने भी तैयार की हो, उसमें चूना लगाकर, रंग लगाकर उद्घाटन करते हैं और कहते हैं ये मेरा है। 

पीएम पर टिप्पणी गुजरातियों के प्रति नफरत दिखा रही 
खड़गे की इस टिप्पणी पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि किसी भी विकास के एजेंडे और जनता के समर्थन के बिना कांग्रेस गुजरात और गुजरातियों को गाली देने पर उतारू रहती है। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान गुजरातियों के प्रति उनकी नफरत दिखाता है। 

यह भी पढ़ें- 

काम नहीं आई जादूगरी! गहलोत के बाद कांग्रेस ने पायलट को दी गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी, जानिए 4 दिन क्या करेंगे

पंजाब की तर्ज पर गुजरात में भी प्रयोग! जनता बताएगी कौन हो 'आप' का मुख्यमंत्री पद का चेहरा

बहुत हुआ.. इस बार चुनाव आयोग Corona पर भी पड़ेगा भारी, जानिए क्या लिया गजब फैसला