Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिना बिजली के काम करते हैं हरियाणा के डिप्टी CM, आप ने फोटो साझा कर यूं उड़ाया BJP का मजाक

केजरीवाल की सब्सिडी योजना पर बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सवाल उठाए थे। ट्वीट भी किया था। अब आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एक फोटो साझा कर बीजेपी के दावे का मज़ाक उड़ाया है। 

Haryanas deputy CM works without electricity AAP mocked BJP KPM
Author
New Delhi, First Published Jan 9, 2020, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। केंद्र शासित राज्य में 70 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव की सरगर्मी बढ़ गई है। ट्विटर पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जबरदस्त जंग हो रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी पांच साल में कराए विकास के कामों के आधार पर दिल्ली की जनता से वोट मांग रही है। केजरीवाल ने दावा भी किया है कि भारत के 70 साल के इतिहास में शायद ये पहला चुनाव होगा जहां जनता काम पर वोट करेगी। 

हालांकि बीजेपी, आप और केजरीवाल के दावे को खारिज कर रही है और सवाल उठा रही है। केजरीवाल की सब्सिडी योजना पर बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सवाल उठाए थे। ट्वीट भी किया था। अब आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एक फोटो साझा कर बीजेपी के दावे का मज़ाक उड़ाया है। 

संजय सिंह ने क्यों कहा तुमसे न हो पाएगा 

हरियाणा के सीएम दुष्यंत चौटाला की एक फोटो साझा करते हुए संजय सिंह ने ट्वीट किया, "मनोज तिवारी जी हरियाणा में उपमुख्यमंत्री को बिना बिजली के काम करना पड़ता है। दिल्ली में आप हजार यूनिट फ्री देने की फेंक रहे हैं। कम से कम अपने राज्यों में बिजली तो पूरी दे दो। भाजपाइयों फ्री का सपना मत देखो। तुमसे न हो पायेगा।" 

फोटो में क्या है? 

फोटो में हरियाणा में बीजेपी के सहयोगी और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला नजर आ रहे हैं। वो मोबाइल की रोशनी में काम करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को दिसंबर में दुष्यंत ने साझा किया था और लिखा था, रात में जब आप काम खत्म करने में जुटे हैं और तभी किसी दिन लाइट चली जाती है। देखिए हम कैसे काम करते हैं। 

केजरीवाल ने क्या ट्वीट किया? 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एक रीट्वीट में मनोज तिवारी और बीजेपी को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "हरियाणा, UP में आप बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि सुविधाओं से प्रति परिवार कितने रुपए फायदा पहुंचा रहे हैं।" केजरीवाल का ये रीट्वीट मनोज तिवारी के उस ट्वीट का जवाब था जिसमें उन्होंने आप सरकार के पांच साल के कार्यकाल पर सवाल उठाए थे और कहा था कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार आने पर पांच गुना ज्यादा सब्सिडी दी जाएगी। केजरीवाल और आप अब बीजेपी से उसके राज्यों हरियाणा और उत्तर प्रदेश में सब्सिडी देने की चुनौती पेश की है। 

मनोज तिवारी ने ट्वीट में क्या लिखा था?

तिवारी ने लिखा था, "अरविंद केजरीवाल जी, आप अपने 5 साल की सरकार में जो भी देने का क्लेम कर सकते हैं करें। उसका मिनिमम 5 गुना देगी दिल्ली में बीजेपी की सरकार आने पर, फरवरी से ही। आप सीधे ये बताएं कि दिल्ली की जनता को क्या दिया 5 सालो में टोटल फायदा प्रति परिवार।" 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios