Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: बाथरूम का दरवाजा न खोलने पर भाभी से युवती का हुआ विवाद, गुस्से में आकर एक महीने की मासूम को दी सजा

यूपी के जिले गोरखपुर में शुक्रवार को मासूम को मां की गोद से छीनकर जमीन में चबूतरे पर पटकर मार डाला। वह बच्ची एक माह की थी। इसकी वजह थी कि उसने नहाने के लिए कई बार बाथरुम का दरवाजा खटखटाया। 

Gorakhpur girl dispute with her sister in law not opening bathroom door she did snatching the innocent from her lap
Author
First Published Sep 3, 2022, 9:45 AM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के जिले गोरखपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां शुक्रवार को एक युवती ने मासूम को मां की गोद से छीनकर जमीन के चबूतरे पर पटकर मार डाला, वह कोई और नहीं बल्कि रिश्ते में लगने वाली चचेरी बहन ने किया है। बच्ची सिर्फ एक महीने की ही थी। ऐसा करने के पीछे की वजह से यह थी कि उसने नहाने के लिए कई बार बाथरूम का दरवाजा खटखटाया। जब कुछ देर बाद मां बाहर आई तो वो उससे लड़ने लगी। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची और आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है।

इलाज के दौरान एक महीने की मासूम की हो गई मौत
जानकारी के अनुसार शहर के शाहपुर के घोषीपुरवा निवासी हलीमुद्दीन की 20 वर्षीय बेटी सूबी का विवाद चचेरे भाई शाहिद अली की पत्नी तमन्ना खातून से चल रहा था। शुक्रवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद युवती ने एक महीने की मासूम को गोद से छीन लिया और घर के बाहर सड़क पर मासूम को पटक दिया। इसकी वजह से उसको गंभीर रूप से चोट आ गई। परिवार के लोग उसे लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे तो मासूम की हालत देखकर परिजनों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिंदगी और मौत की जंग एक महीने की मासूम हार गई और उसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

मासूम का पिता एक प्राइवेट कंपनी में करता है काम
बच्ची का जन्म एक महीने पहले यानी दो अगस्त 2022 को ही हुआ था। शुक्रवार को ही वह एक महीने की हुई थी। इस मामले में थानेदार शाहपुर रणधीर कुमार मिश्रा का कहना है कि युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्ची का पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि मकान में एक बाथरूम है। आरोपी युवती बाथरूम में नहाने गई थी। इसी बीच उसके चचेरे भाई की पत्नी ने दो बार बाथरूम का दरवाजा खटकटा दिया। उसको यही बात पसंद नहीं आई और उसने बाहर निकलकर मासूम को गोद से छीन लिया और बाहर चबूतरे पर ले जाकर पटक दी।

रामपुर में शादी के तीन घंटे बाद उठी 8 महीने की गर्भवती प्रेमिका की अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios