Asianet News HindiAsianet News Hindi

रामपुर में शादी के तीन घंटे बाद उठी 8 महीने की गर्भवती प्रेमिका की अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिले रामपुर में शादी के तीन घंटे बाद प्रेमिका से पत्नी बनी युवती की अर्थी उठ गई। इतना ही नहीं वह आठ महीने की गर्भवती भी थी। उसकी मौत के बाद पिता ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

After three hours of marriage Rampur meaning 8 months pregnant girlfriend arose know what whole matter
Author
First Published Sep 2, 2022, 3:14 PM IST

रामपुर: उत्तर प्रदेश के जिले रामपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है क्योंकि तीन घंटे के अंदर ही नवविवाहिता की मौत हो जाने गई। तीन साल के संबंध के बाद गुरुवार की शाम को युवती की शादी प्रेमी से हुई और वह प्रेमिका से पत्नी बन गई। इतना ही नहीं वह आठ महीने की गर्भवती भी थी। युवती की मौत के बाद प्रेमी पति ने मायकों वालों को तबियत खराब होने की सूचना दी। जिसके बाद ससुराल के लोग उसको अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आनन-फानन में पहुंचे युवती के पिता ने बेटी की ऐसी हालत का जिम्मेदार ससुराल के लोगों को ठहराया है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

फुफेरे भाई से चल रहा था युवती का तीन साल से अफेयर
जानकारी के अनुसार शहर के केमरी इलाके के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय राजेश्वरी का अपने सगे फुफेरे भाई प्रेम से संबंध चल रहा था। दोनों बीते तीन साल से एक-दूसरे के संपर्क में रहे और इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई। दोनों ने कई बार शादी की सोची लेकिन घरवालों को सच बताने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे। युवती ने कई महीनों तक खुद के गर्भवती होने का राज भी घरवालों से छिपाकर रखा लेकिन गुरुवार को ही मंदिर में दोनों पक्षों की सहमति से प्रेमी युगल की शादी कराई गई थी। बेटी की मौत की खबर सुनते ही मायके वाले पहुंच गए। मृतक युवती के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए प्रेमी पति सहित तीन के खिलाफ धारा 304-B और 506 में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पति समेत 3 के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

परिजनों के सामने इस तरह से खुला युवती के गर्भवती होना का राज
युवती आठ महीने की गर्भवती हो चुकी थी और उसके शरीर में बदलाव हो रहे थे, इसी वजह से युवती की मां को इसके बारे में जानकारी हुई। जिसके बाद पूरे घर में इस बात को लेकर शोर मच गया। युवती ने परिजनों को पूरी सच्चाई बताई और प्रेमी से शादी करने की इच्छा भी जाहिर की। जिसके बाद दोनों के परिजन शादी के लिए राजी हो गए। दोनों की शादी एक सितंबर गुरुवार की शाम चार बजे मिलक क्षेत्र के रठौण्डा मंदिर में कराई गई थी। इसमें दोनों के रिश्तेदारों समेत ग्रामीणों ने भी हिस्सा लिया था। शादी के बाद युवती अपने ससुराल गहलुइया चली गई। कुछ देर बाद प्रेमी पति रवि ने रात को 9:30 बजे मायके वालों को बताया कि राजेश्वरी की तबीयत खराब है, उसे लेकर अस्पताल जा रहे हैं।

पति समेत ससुर व चचिया ससुर पर दर्ज है मुकदमा
मृतक राजेश्वरी के पति के मुताबिक वह रठौण्डा चौराहे पर एक निजी डॉक्टर के पास पहुंचा, यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति और उसके पिता नरेंद्र गंगवार को हिरासत में ले लिया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर उसके पति, ससुर एवं चचिया ससुर के खिलाफ दहेज और हत्या का मुकदमा पंजीकृत हैं। युवती की शादी के तीन घंटे बाद की मौत पर पुलिस जांच कर रही है।

सम्भल: नई बहू के कारनामे से हर कोई रह गया दंग, CCTV फुटेज में प्रेमी संग कैद हुई करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios