Asianet News Hindi

रेप केस में पर्ल पुरी को नहीं मिली जमानत, पीड़िता की मां ने कहा- एक्टर निर्दोष, उन्हें लड़की के पिता फंसा रहे

जमानत याचिका पर अदालत की सुनवाई मंगलवार 15 जून तक के लिए टाल दी गई है। वो ठाणे जेल में 15 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं।  

Pearl V Puri denied bail in minor rape case pwa
Author
Mumbai, First Published Jun 11, 2021, 7:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की जमानत याचिका (denied bail)  को खारिज कर दिया गया है। नाबालिग से रेप के आरोप में उन्हें 4 जून को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया गया था। एक्टर के खिलाफ वसई विरार पुलिस स्टेशन में पोस्को के तहत केस दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें- 15 साल बाद एक बार फिर आते ही छा गया हिमेश रेशमिया का 'सुरूर', रॉकस्टार लुक में नजर आया सिंगर

15 जून को होगी सुनवाई
जोन 2, मीरा भायंदर वसई विरार के डीसीपी संजय पाटिल ने बताया कि ''उन्हें आज जमानत नहीं मिली। जमानत याचिका पर अदालत की सुनवाई मंगलवार 15 जून तक के लिए टाल दी गई है। वो ठाणे जेल में 15 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं।  

एक्टर के समर्थन में कई दिग्गज
पर्ल की गिरफ्तारी के बाद एकता कपूर, दिव्या खोसला और निया शर्मा सहित कई सेलेब्रिटी ने समर्थन किया था। वहीं, एकता कूपर और दिव्या खोसला का कहना है कि पर्ल को नाबालिग के पिता द्वारा फंसाया जा रहा है। तब से इस मामले में बहुत सारे मोड़ आए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Puri (@aarti_puri)

 

पिता ने किया इंकार
नाबालिग के पिता ने इन आरोपों से इनकार किया है। अपने वकील के माध्यम से, नाबालिग के पिता ने 'स्पॉटबॉय' को दिए ऑफिशियल बयान में कहा है उनकी बेटी के साथ जो हुआ उसका उसने मैरिज लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है।

इसे भी पढ़ें- अनुपम खेर के 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, इन सुपरस्टार्स के साथ भी हो चुका है ऐसा ही

मां ने किया था इंकार
वहीं, पीड़िता की मां तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि पर्ल वी पुरी निर्दोष हैं और उन्हें पीड़िता के पिता द्वारा फंसाया जा रहा है। पीड़िता की मां अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लंबे वक्त से लड़ाई लड़ रही है और ऐसे में अब पीड़िता के पिता ने ये सब साजिश के तौर पर किया है, ताकि वो पीड़िता की मां की छवि खराब की जा सके। पीड़िता की मां पर्ल वी पुरी का समर्थन कर रही हैं, क्योंकि वह निर्दोष हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios