17

प्रिया गिल कई सालों से लाइम लाइट से दूर हैं। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं कि 'सिर्फ तुम'फेम का लुक कितना बदल गया है। हालांकि आज भी वो कम खूबसूरत नहीं लगती हैं।
 

Subscribe to get breaking news alerts

27

'तेरे मेरे सपने' (1996) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रिया गिल ने कई मूवी की। हिंदी, मलयालम,तमिल, तेलुगू, पंजाबी और भोजपुरी मूवी में भी वो एक्टिंग करती दिखाई दीं। शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली प्रिया गिल बड़े पर्दे से दूर हैं।

37

प्रिया गिल  'सिर्फ तुम' से सुर्खियों में आईं। अपनी मुस्कान और एक्टिंग से कई दिल जीते। सुनील शेट्टी के साथ वो 'बड़े दिलवाला' में दिखाई दीं। इसके बाद वो शाहरुख खान की फिल्म'जोश' में खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को टक्कर देती नजर आईं थी।

47

प्रिया गिल  1995 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रहीं। इसके बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया। कम बजट में बनी इनकी पहली मूवी 'तेरे मेरे'सपने सुपर हिट हुई थी। फिल्म में इनके साथ चंद्रचूड़ सिंह थे।

57

जोश मूवी के बाद प्रिया गिल हिंदी मूवी में गुमनाम होती गई। श्याम घनश्याम,बॉर्डर हिंदुस्तान का और जीतेंगे हम के बाद उनकी फ्लॉप मूवी साबित हुई। इसके बाद वो हिंदी मूवी से दूर होती गई। वो तमिल , तेलुगू और मलायलम में मूवी करती दिखाई दीं।

67

साल 2006 में उन्होंने भोजपुरी मूवी 'पिया तो से नैना लागे' की थी।2006 में, उन्होंने द टेलीग्राफ से बात की और कहा कि यह एक अलग अनुभव था लेकिन उन्होंने इसके हर हिस्से का आनंद लिया।
 

77

बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म भैरवी है। प्रिया गिल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं सामने आई हैं। वह अब डेनमार्क में रहती हैं।

और पढ़ें:

वो मर्द है और मुझमें दम है, अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा ने दिया जवाब

Salaam Venky review : काजोल, विशाल जेठवा ने दर्शकों को किया इमोशनल, देखें कहां कमज़ोर हुई कहानी