वो मर्द है और मुझमें दम है, अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा ने दिया जवाब

| Dec 09 2022, 01:59 PM IST

वो मर्द है और मुझमें दम है, अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा ने दिया जवाब
वो मर्द है और मुझमें दम है, अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा ने दिया जवाब
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग गल विद मलाइका को लेकर जमकर सुर्खियां बंटोर रही हैं। शो के चौथे एपिसोड में उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा जो उन्हें अर्जुन कपूर को डेट करने पर ट्रोल करते रहते हैं। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट बंटोर रही हैं। इस शो में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बातें कर रही हैं। शो के चौथे एपिसोड में मलाइका ने एक बार फिर खुद से 12 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट करने को लेकर बात की और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने अरबाज खान को तलाक देने से लेकर खुद के चलने के ढंग का मजाक बनने को लेकर बात की। आपको बता दें कि मलाइका पति से तलाक लेने के बाद अर्जुन को लंबे समय से डेट कर रही है और दोनों को अक्सर साथ में एन्जॉय करते भी देखा जाता है। 


मलाइका अरोड़ा ने ट्रोर्ल्स को दिया जवाब
शो मूविंग इन विद मलाइका में मलाइका अरोड़ा ने ताना मारते हुए ट्रोर्ल्स को निशाना बनाया और कहा- हां, मैं ना सिर्फ उम्र में बड़ी हूं बल्कि खुद से छोटी उम्र के आदमी को डेट कर रही हूं। मुझमें दम है, इसलिए मैं ऐसा कर रही हूं। मैं उसकी लाइफ बर्बाद नहीं कर रही हूं, सही कहा ना मैंने। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैंने उसकी जिंदगी को बर्बाद नहीं की है। और ऐसा भी नहीं है कि वो स्कूल जा रहा है और अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा है या फिर मैंने उसे कहा है कि मेरे साथ आओ। मैं बता हूं कि वो बड़ा हो चुका है, वो मर्द है। हम दोनों ही एडल्ट हैं और साथ में रहने के लिए एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts


मलाइका अरोड़ा ने कसा तंज
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मलाइका अरोड़ ने तंज कसते हुए कहा- अगर कोई बड़ा आदमी खुद से छोटी लड़की को डेट करता है तो वो प्लेयर है। और वहीं काम अगर उम्र में बड़ी महिला करें तो वो ठीक नहीं, क्यों। आपको बता दें कि अर्जुन इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उन्होंने वीडियो के जरिए मलाइका के लिए मैसेज भेजा था। इस वीडियो में अर्जुन, मलाइका को मोटिवेट करते नजर आ रहे हैं। तारीफ की और ढेर सारा प्यार भी भेजा। आपको बता दें कि उनका मलाइका का यह शो डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है। 

 

ये भी पढ़ें
2022 में BOX OFFICE पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 बॉलीवुड फिल्म, लिस्ट में FLOP अक्षय-आमिर की मूवी भी

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, 8 PHOTOS में देखें बंगले Ramayan के अंदर की सजावट

आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr