17

स्प्लिट्सविला 14 के इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक गेम खेल रही है। उनके हाथ में एक बड़ा का कांच का बाउल है और उसमें ढेर सारी बॉल, जिसपर सवाल लिखे हुए है। वह एक-एक बॉल निकालती है और जवाब देती जाती है।

Subscribe to get breaking news alerts

27

सबसे पहले उर्फी जावेद ने एक बॉल उठाई, उस पर सवाल था बेड पर तुम लाउड हो या क्लाइट। इस पर उन्होंने जवाब दिया- बेड की बातें बेड तक ही रखते हैं, तो बेहतर होगा। फिर वह कहती है, बाकी अगर आप जानना चाहते है तो आ जाओ मेरे साथ बेड पर। 

37

फिर उर्फी जावेद एक और बॉल उठाती है और उस पर सवाल होता है कि क्या आप किसी ऐसे के साथ रहेंगी जो आपको धोखा देता है, इस पर तुरंत जवाब देते हुए कहती है- मैं उसका प्राइवेट पार्ट काट दूंगी। 

47

जैसे ही उर्फी जावेद का ये वीडियो वायरल हुआ लोग उसपर भद्दे कमेंट्स करने लगे और मजाक उड़ाने लगे। एक ने लिखा- उर्फी के जवाब अनएक्सेप्टेड ही होते है। एक ने भड़ास निकालते हुए लिखा- उर्फी एकमात्र कारण है कि मैं स्प्लिट्सविला का यह सीजन नहीं देख रहा हूं।

57

इसी तरह अन्य ने भी उर्फी जावेद पर कमेंट्स किए। एक ने लिखा- तेरे साथ बेड पर आने से अच्छा है हम बिना बेड के ही जिंदगी गुजारें। एक अन्य ने कमेंट किया- आप अपनी जगह बिल्कुल सही हैं, दुनिया के लोगों को यह बताने की जरूरत नहीं है कि आप सही हैं या गलत, दुनिया सिर्फ यह कहने के लिए है कि भगवान स्प्लिट्सविला की जर्नी को आसान बनाएं।

67

एक ने लिखा- हिम्मत चाहिए ऐसी बातें करने के लिए, स्पेशली हमारे देश इंडिया में, जहां लोग जजमेंटल है। तुम कुछ अलग नहीं कर रही इंटरनेशनल चीजों को अपनाने में लोगों को टाइम लगता है। एक बोला- पब्लिक ही बेवकूफ है, जो इस फालतू को सेलिब्रिटी समझ लेते है, जिसे ड्रेसिंग सेंस नहीं है। 

77

बता दें कि उर्फी ने चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, साथ फेरों की हेरा फेरी, ऐ मेरे हमसफर, बेपनाह, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े भैया सहित कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस ओटीटी से मिलीं। इस शो से बाहर आते ही उर्फी ने जमकर लाइमलाइट बंटोरी।
 

ये भी पढ़ें
अक्षय-आमिर से SRK तक, इतनी थी बॉलीवुड के इन सुपरस्टर्स की फर्स्ट सैलेरी, एक को मिले थे सिर्फ 7 रुपए

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल