15

हिमाचल की जीत पर कांग्रेस में खुशियां
कांग्रेस पार्टी 5 साल बाद हिमाचल प्रदेश में सरकार बना सकती है क्योंकि रूझान बता रहे हैं कि पार्टी को हिमाचल प्रदेश में करीब 40 सीटें जीतने की उम्मीद है। कांग्रेस के दिल्ली मुख्यालय में भी मिठाईयां खिलाई गईं।

Subscribe to get breaking news alerts

25

हिमाचल कांग्रेस मुख्यालय पर जमावड़ा
हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के परिणाम आने शुरू हुए तो लगा कि बीजेपी जीत जाएगी लेकिन दोपहर बाद कांग्रेस बाजी मारती दिखी। इसके बाद तो शिमला के पार्टी कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा दिखाई देने लगा।

35

40 सीटें जीत सकती है कांग्रेस पार्टी
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में जिस तरह के ट्रेंड सामने आ रहे हैं उससे साफ है कि पार्टी करीब 40 सीट जीत सकती है। यही कारण है कि पार्टी के कार्यकर्ता लगातार जश्न मना रहे हैं।

45

जीत के बाद विधायक हो रहे एकजुट
हिमाचल प्रदेश में पहले लगा कि बीजेपी-कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है लेकिन जब कांग्रेस जीतने लगी तो तुरंत सभी विधायकों को चंडीगढ़ बुलाया गया ताकि किसी तरह की खरीद-फरोख्त से बचा जा सके।

55

5 साल बाद बंट रही मिठाईयां
हिमाचल प्रदेश में राज और रिवाज के बीच लड़ाई थी और रिवाज ने जीत दर्ज कर ली। यहां माना जाता है कि हर पांच साल के बाद सत्ता बदल जाती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर दिया गया और कांग्रेस फिर से वापस आ गई।