13

इस राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है। सूर्य के राशि परिवर्तन से इस राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है। इस राशि के लोगों पर अचानक कोई बड़ी मुसीबत आ सकती है। हालांकि दोस्तों के सहयोग से आप उस परेशानी का सामना करने में सक्षम रहेंगे। इस समय पैसा उधार देने से बचें क्योंकि आपको खुद को हो पैसों की जरूरत पड़ सकती है। बच्चों के कारण टेंशन बढ़ सकती है। आपको अपनी सेहत का ध्यान भी इस समय रखना होगा।
 

Subscribe to get breaking news alerts

23

इस राशि का स्वामी बुध ग्रह है। इस राशि के लोगों की सेहत में अचानक कोई उतार-चढ़ाव आ सकता है। हार्ट पेशेंट को दवाई समय पर लेनी होगी। संतान के विवाह को लेकर चल रही बात किसी कारण अटक सकती है, जिसके कारण परिवार में तनाव की स्थिति रहेगी। इस समय इन्वेस्टमेंट करने से बचें, नहीं तो पैसा लंबे समय के लिए अटक सकता है। पैसों के मामले में किसी पर भी भरोसा न करें। नौकरी में किसी बात पर बॉस से कहासुनी हो सकती है।
 

33

इस राशि का स्वामी शनि है, जो सूर्य का शत्रु है। इस राशि के लोगों को सूर्य के राशि परिवर्तन से सावधान रहने की जरूरत है। बिजनेस से जुड़े मामलों में अपनी दिल की सुनें, दूसरों की बातों में आकर आप गलत निर्णय ले सकते हैं। लव लाइफ में किसी बात को लेकर टेंशन हो सकती है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर आपको कुछ सख्त कदम उठाने पड़ेंगे। परिवार में किसी महिला सदस्य की तबीयत अचानक खराब हो सकती है।


ये भी पढ़ें-

Jyotish: टू हो या फोर व्हीलर, डिक्की में न रखें फालतू सामान, नहीं तो लाइफ में बनी रहेंगी परेशानियां


Mahabharata: इस योद्धा को सिर्फ 6 लोग मार सकते थे, बहुत ही दर्दनाक तरीके से हुई थी इसकी मृत्यु

शनि के नक्षत्र में बना 3 ग्रहों का संयोग, किन-किन राशियों को मिलेगा इसका शुभ फल?


Disclaimer : इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी गई है, वो ज्योतिषियों, पंचांग, धर्म ग्रंथों और मान्यताओं पर आधारित हैं। इन जानकारियों को आप तक पहुंचाने का हम सिर्फ एक माध्यम हैं। यूजर्स से निवेदन है कि वो इन जानकारियों को सिर्फ सूचना ही मानें। आर्टिकल पर भरोसा करके अगर आप कुछ उपाय या अन्य कोई कार्य करना चाहते हैं तो इसके लिए आप स्वतः जिम्मेदार होंगे। हम इसके लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।