15

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और सोहेल की शादी जयपुर के बेहद पुराने ऐतिहासिक मुंद्रा फोर्ट में हुई। शादी में शरीक हुए सेलीब्रिटीज को राजस्थानी खाना खूब भाया। शादी में स्पेशल राजस्थानी खाने की व्यवस्था थी जिसमें केर सांगरी की सब्जी के साथ बेझड की रोटी और चूरमा, गट्टे की सब्जी खास थी।
 

Subscribe to get breaking news alerts

25

इससे पहले दिन 3 नवंबर की रात जब डांस प्रोग्राम था। तो उसमें सोहेल हंसिका और उनके दोस्त सुबह 5:00 बजे तक नाचते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं शादी की हर एक कार्यक्रम फिर वह हल्दी हो या मेहंदी सब में हंसिका और उनके पति सब ने खूब इंजॉय किया। 

35

यह पहला मौका नहीं है जब राजस्थान में किसी तरीके की कोई शाही या सेलिब्रिटी की शादी हुई हो। इससे पहले पिछले साल सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा फोर्ट में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई थी। इससे पहले उदयपुर में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी की थी।

45

जानकारों की माने तो राजस्थान में इन शाही शादियों का सबसे बड़ा कारण यही है कि यहां के कई फोर्ट और अन्य कई हवेलियां है। ये हैं तो भले ही 500 से 700 साल पुरानी, लेकिन उन्हें आज भी उसी तरह से मेंटेन किया जा रहा है। जिससे कि वह नई लगे। इन्हीं कारणों से इन हवेलियों को और फोर्ट को ज्यादा पसंद किया जाता है।

55

20 नवंबर को हंसिका जयपुर आईं थी। उन्होंने वेडिंग प्लानर भावना के साथ मुंडोता फोर्ट में शादी की तैयारियों का जायजा लिया था। इसके बाद हंसिका ने फोर्ट में पोलो मैच देखा और लंच भी किया था।