Asianet News Hindi

3 साल तक चोरी छुपे चलता रहा इस एक्टर का अफेयर, 21 साल पहले की शादी, अब है दो बच्चों का पिता

First Published Feb 7, 2020, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई/मुंबई। साउथ के सुपरस्टार जोसेफ विजय के घर 5 फरवरी को इनकम टैक्स का छापा पड़ा। इस दौरान उनके घर से करीब 65 करोड़ कैश जब्त किया गया। विजय के घर जब आईटी छापे की कार्रवाई चल रही थी तो उस वक्त एक्टर कड्डलूर में अपनी फिल्म 'मास्टर' की शूट‍िंग में बिजी था। जैसे ही एक्टर को छापे की जानकारी मिली तो वह फौरन शूटिंग छोड़ भागा। वैसे फिल्मों में तो विजय ने कई हीरोइंस के साथ रोमांस किया है, लेकिन रियल लाइफ में वो अपनी एक फैन को ही दिल दे बैठे थे। विजय की ये फैन ही अब उनकी पत्नी है। दरअसल, विजय की फैन संगीता सूर्णलिंगम उनकी एक्टिंग की मुरीद थीं। एक बार वो उनसे मिलने सेट पर जा पहुंचीं। बाद में इसी फैन को विजय ने अपना जीवनसाथी बना लिया।

श्रीलंका के बिजनेसमैन की बेटी है विजय की पत्नी :  1996 में विजय की फिल्म 'पूवे उनक्कगा' की रिलीज के बाद उनकी काफी तारीफ हुई। फिल्म को ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिली। संगीता उस दौरान यूके (यूनाइटेड किंगडम) में रहती थीं और उनकी बड़ी फैन थी। संगीता श्रीलंका के रहने वाले तमिल इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी हैं, जो बाद में यूके शिफ्ट हो गए थे।

श्रीलंका के बिजनेसमैन की बेटी है विजय की पत्नी : 1996 में विजय की फिल्म 'पूवे उनक्कगा' की रिलीज के बाद उनकी काफी तारीफ हुई। फिल्म को ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिली। संगीता उस दौरान यूके (यूनाइटेड किंगडम) में रहती थीं और उनकी बड़ी फैन थी। संगीता श्रीलंका के रहने वाले तमिल इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी हैं, जो बाद में यूके शिफ्ट हो गए थे।