Asianet News HindiAsianet News Hindi

VIDEO: इस सरकारी स्कूल में पढ़ने आती है खास स्टूडेंट, कभी नहीं मारती बंक

आंध्रप्रदेश: मोदी सरकार बच्चों को पढ़ाने के लिए कई योजनाएं ले कर आ रही है। लेकिन अब लगता है, इन योजनाओं से लोगों के साथ जानवर भी प्रभावित हो रहे हैं। आंध्रप्रेदश के कुर्नूल जिले से सामने आया वीडियो तो इसी तरफ इशारा कर रहा है। सोशल मीडिया पर आंध्रप्रदेश के एक गवर्नमेंट स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लंगूर क्लास अटेंड करने के लिए हर दिन पहुंचती है।

Viral video of languor Lakshmi studying with students
Author
Andhra Pradesh, First Published Aug 4, 2019, 11:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आंध्रप्रदेश: कुर्नूल जिले से सामने आया वीडियो तो इसी तरफ इशारा कर रहा है। सोशल मीडिया पर आंध्रप्रदेश के एक गवर्नमेंट स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लंगूर क्लास अटेंड करने के लिए हर दिन पहुंचती है।

कुर्नूल के पीपुलि मंडल स्थित एक सरकारी स्कूल में हर दिन क्लास शुरू होते ही एक खास स्टूडेंट पहुंचती है। ये स्टूडेंट ग्रे रंग की लंगूर है, जो पिछले दो हफ्ते से लगातार स्कूल में पढ़ाई करने आ रही है। 

 

बच्चों ने इसका नाम लक्ष्मी रखा है। लक्ष्मी स्कूल में आकर सारे बच्चों के साथ क्लास अटेंड करती है। वो इतनी अनुशाषित है कि स्कूल की असेंबली में भी शामिल होती है। इसके बाद क्लासेज अटेंड करती है और फिर लंच ब्रेक में ही खाना भी खाती है।

सबसे हैरानी की बता ये है कि जबसे लक्ष्मी क्लास आने लगी है, बाकी स्टूडेंट्स भी क्लास में प्रेजेंट रहने लगे हैं। हालांकि, स्कूल प्रबंधन ने सेफ्टी के लिए अब स्कूल को अच्छे से लॉक करके रखना शुरू किया है, ताकि कोई जंगली जानवर स्कूल में घुसकर उसे नुकसान ना पहुंचाए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios