Asianet News Hindi

सोई लड़की को उठा ले गए दरिंदे, पूरी रात बारी बारी किया रेप, आपबीती सुन पुलिसवालों के छलके आंसू

हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। जहां 4 हैवान दरिंदों ने एक युवती का अपहरण करके उसका बारी-बारी से 6 घंटे तक लगातार रेप किया। 

4-young boy kidnapped girl by putting cloth on mouth physical abuse for 6 hours kpr
Author
Yamuna Nagar, First Published Feb 10, 2020, 6:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यमुनानगर. हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। जहां 4 हैवान दरिंदों ने एक युवती का अपहरण करके उसका बारी-बारी से 6 घंटे तक लगातार रेप किया। इतना ही नहीं उसकी अवाज किसी को सुनाई ना दे इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया।

पीड़िता ने रोते हुए मां को बताई अपनी दर्दभरी कहानी...
दरअसल, यह शर्मनाक घटना यमुनानगर जिल के साढौरा थाने क्षेत्र में  8 फरवरी सामने आया है। जहां 20 साल की लड़की के साथ दरिंदगी की गई। पीड़िता ने 6 घंटे बाद उनके चंगुल से किसी तरह निकलकर अपने घर पहुंची। जिसके बाद उसने  रोते हुए अपनी मां को पूरी बात बताई तो वह शॉक्ड थीं। इसके बाद युवती ने अपने परिजनों के साथ मिलकर थाने पहुंची। जहां उन चारों आरोपियो के खिलाफ नाम दर्ज एफआईआर करवाई। 

पुलिस को आपबीती सुनाते-सुनाते रोने लगी पीड़िता
युवती ने पुलिस को अपनी आपबीती में बताया कि वो रविवार की रात अपनी बहन के साथ सो रही थी। हमारे कमरे में दरवाजा नहीं था। वहीं दूसरे कमरे में मम्मी-पापा सो रहे थे। रात करीब 10 बजे हमारे पड़ोस में रहने वाले चार युवक चुपके से आए और मेरे मुंह में कपड़ा ठूसकर मुझे उठाकर ले गए। वे पास में ही एक आंगनबाड़ी में ले गए थे, जहां सब लोगों ने मिलकर मेरा रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios