Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेमौसम बारिश से ऐसी छाई धुंध कि ट्रक से टकराकर टवेरा के उड़ गए परखच्चे, दूर तक सुनाई पड़ीं चीखें

यह तस्वीर हरियाणा के सिरसा में हुए एक भीषण हादसे की है। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 लोग घायल हैं। हादसा पंजाब-हरियाणा के बॉर्डर पर हुआ।
 

5 dead in dangerous accident in Sirsa, Haryana KPA
Author
Sirsa, First Published Mar 9, 2020, 10:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिरसा, हरियाणा.यह तस्वीर हरियाणा के सिरसा में हुए एक भीषण हादसे की है। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 लोग घायल हैं। हादसा पंजाब-हरियाणा के बॉर्डर पर हुआ। मरने वाले सभी टवेरा गाड़ी से पंजाब से सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा में आयोजित सत्यंग में शामिल होने आ रहे थे। हादसा पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर सिरसा जिला के गांव पनिहारी के बस अड्डे के समीप हुआ, जब टवेरा गाड़ी गैस टैंकर से जा टकराई।

5 dead in dangerous accident in Sirsa, Haryana KPA

 

बारिश के कारण छाई थी धुंध...
पुलिस के मुताबिक ये लोग मंजाब के मानसा जिले के बुढलाडा के रहने वाले थे।इनकी पहचान गांव बच्चुआना निवासी गुरचरण (70), बुढलाडा का बंतराम (45), हरविंदर (50), मुकेश (45) के अलावा संगरूर का टवेरा चालक बब्बी (30) के रूप में हुई है। घायलों में बुढलाडा के सुरजीत, शम्मी, जीवन और तरसेम शामिल हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। 3 घायलों को डेरा सच्चा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं चौथ की हालत नाजुक होने पर एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि पिछले कुछ दिनों से यहां रुक-रुक कर बारिश हो रही है। इससे सुबह धुंध छाई हुई है। टवेरा में ड्राइवर सहित 9 लोग सवार थे। हादसे की वजह धुंध मानी जा रही है। हालांकि पुलिस जांच कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios