Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरियाणा में भाजपा सरकार के 7 साल पूरे, CM खट्टर आज शाम 6 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

हरियाणा (Haryana) में मनोहर लाल खट्टर (Manihar Lal Khattar) दूसरी बार भाजपा सरकार (BJP Government) में मुख्यमंत्री (CM) बने हैं। 2 साल पहले ही हरियाणा में भाजपा और जजजा गठबंधन की सरकार बनी है। प्रदेश में भाजपा सरकार के सात साल पूरे होने पर भाजपा जश्न मना रही है और प्रदेश में योजनाओं को लेकर जा रही है।

BJP government in Haryana 7 years CM Manohar lal Khattar will address party workers Today News And Updates
Author
Haryana, First Published Oct 28, 2021, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़। हरियाणा (Haryana) में 27 अक्टूबर को भाजपा सरकार (BJP Government) के 7 साल पूरे हो गए हैं। इसके साथ ही साथ ही जजपा (JJP) से गठबंधन के भी दो साल पूरे हो रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) गुरुवार शाम 6 बजे बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) को संबोधित करेंगे। भाजपा ने इन सात सालों की सफलता का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री खट्टर और संगठन की नीतियों को दिया है। पार्टी ने तय किया है कि भाजपा सरकार के सात साल और सात कमाल कार्यक्रम लेकर जनता के बीच जाएंगे। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस दौरान सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों को और उपलब्धियों को लेकर पूरे माह कार्यक्रम किए जाएंगे। 

हरियाणा भाजपा का कहना है कि प्रदेश आज हर क्षेत्र में उन्नति के पथ पर अग्रसर है। सरकार हरियाणा में नई-नई योजनाओं को लागू कर रही है, जिन से जुड़कर कमजोर तबके के लोगों को अत्यधिक लाभ मिल रहा है। मुख्यमंत्री का बिना भेदभाव के एक समान विकास करने की नीति से पूरे हरियाणा क्षेत्र में एक समान विकास कार्य हो रहे हैं। 

मुख्यमंत्री का ट्वीट-

 

खट्टर बोले- विकास कार्य रुकने नहीं देंगे
एक दिन पहले खट्टर ने उपचुनाव वाले ऐलनाबाद विधानसभा इलाके में सभा की थी। उन्होंने कहा था कि अगर लोग गठबंधन के उम्मीदवार को जिताते हैं तो उनकी सीधे तौर पर सरकार में हिस्सेदारी होगी। यहां भाजपा का विधायक ना होते हुए भी पिछले 7 साल में 700 करोड़ के विकास हुए हैं। अभी भी 250 करोड़ के विकास कार्य होने बाकी है, जो जल्द ही पूरे किए जाएंगे। विकास के कार्य रुकने नहीं देंगे, जो विरोध कर रहे हैं, उन्हें अलग कर दो। किसी से डरने की जरूरत नहीं है। सरकार के दो साल निकल चुके हैं, लेकिन 3 साल बाकी है। इन 3 सालों में भरपूर विकास कार्य होंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios