Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक झटके में पति-पत्नी और 2 छोटे-छोटे बच्चों की दर्दनाक मौत, कोई नहीं था उनको बचाने वाला

 हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कार सड़क किनारे नहर में जा गिरी। गाड़ी में बैठे एक परिवार के चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस दैरान मौके पर कोई बचाने वाला नहीं था। 

Car fell into river four people died in sonipat KPR
Author
Sonipat, First Published Dec 14, 2019, 6:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


सोनीपत। हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कार सड़क किनारे नहर में जा गिरी। गाड़ी में बैठे एक परिवार के चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस दैरान मौके पर कोई बचाने वाला नहीं था। 

काफी मशक्कत के बाद कार से निकाली गईं लाशें...
दरअसल, ये दर्दनाक हादसा सोनीपत के बड़वानी गांव के पास शुक्रवार रात में हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे चश्मदीदों ने बताया कि यह एक्सीडेंट पश्चिमी यमुना नहर में हुआ था। जैसे ही हमने कार को इसमें गिरा देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार बाहर निकाला। फिर एक-एक करके कार में फंसे शवों को निकाला गया। 

हादसा या सुसाइड....
एक्सीडेंट में मारे गए चारों लोगों में एक पति-पत्नी और उनके दो बच्चों के हैं। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह हादसा है या सुसाइड है। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार शुक्रवार की रात को घर से निकला था। जानकारी के अनुसार, चारों गोहाना के रहने वाले थे।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios