Asianet News HindiAsianet News Hindi

वो भयानक पल: 2 मिनट में पूरा परिवार खत्म, सिर्फ जिंदा बची ये मासूम बच्ची, पढ़िए हृदयविदारक घटना

हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में केएमपी एक्सप्रेसवे हाइवे (KMP Expressway Highway) पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक ने अर्टिगा कार को टक्कर मार दी, इसमें एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि ढाई साल की बच्ची, एक महिला और ड्राइवर की जान बच गई। इसी बीच, मौके से गुजर रहा एक कार चालक हादसा देखने लगा, तभी उसका एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया और मौत हो गई।

Car occupants of UP Firozabad were killed when truck collided on KMP Expressway highway in Bahadurgarh Haryana
Author
KMP Expressway, First Published Oct 22, 2021, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बहादुरगढ़ (झज्जर)। दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ (Bahadurgarh Accident) इलाके में KMP एक्सप्रेस-वे पर एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची समेत तीन लोग जख्मी हैं। ये भयानक हादसा शुक्रवार सुबह हुआ। मरने वालों में 4 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। मारे गए लोग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के नगला अनूप गांव के बताए गए। ये सभी राजस्थान (Rajasthan) में गोगा मेड़ी के दर्शन कर लौट रहे थे। पुलिस ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले। यहां एक और एक्सीडेंट हुआ, जिसमें एक कार के ड्राइवर की मौत हुई। ये हादसे के बाद गुजर रहा था, तभी मंजर देखते वक्त ट्रक एक्सीडेंट में जान चली गई।  

जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार तड़के 4 बजे हुआ है। यहां बादली-गुरुग्राम रोड पर फरुखनगर के पास SUV अर्टिगा कार खड़ी थी। इसमें सवार कुछ लोग टॉयलेट करने के लिए उतरे थे, तभी पीछे से आए एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। दो मिनट के अंदर चीख-पुकार मच गई और परिवारवालों ने दम तोड़ना शुरू कर दिया। देखते ही देखते 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं, कार का ड्राइवर और महिला नीचे थे, इसलिए उनकी जान बच गई। इसके अलावा, एक ढाई साल की बच्ची के पैर में चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार सवार परिजन दर्शन करने के लिए राजस्थान गए थे।

Car occupants of UP Firozabad were killed when truck collided on KMP Expressway highway in Bahadurgarh Haryana

बच्ची ने मम्मी-पापा और मामा का नाम बताया...
पुलिस का कहना है कि अभी मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में करीब दो ढाई साल की बच्ची भर्ती है। वह पापा का नाम उमेश और मम्मी का नाम आरती बता रही है। मामा का नाम मिंटू बताया है। उनके परिजन के बारे में पता किया जा रहा है।

दर्दनाक हादसा का Video: ट्रक और ट्रेलर के बीच फंसी कार का निकला कचमूर, एक साथ टकराए 6 वाहन

ट्रक टकराया और पलटियां खाकर दूर तक चली गई कार
किराए की इस कार में 11 लोग सवार थे। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद कार पलटियां खाते हुए दूर जा गिरी और परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। राहगीरों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और कार से घायलों को निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। जबकि एक बच्ची की सांसें चल रही थीं, इसलिए उसे बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। 

Car occupants of UP Firozabad were killed when truck collided on KMP Expressway highway in Bahadurgarh Haryana

केएमपी पर एक ही झटके में पहली बार 9 की मौत
वहीं, इस हादसे में एक और जान गई। बताया गया कि मौके से एक इको कार गुजर रही तो चालक ने रफ्तार धीमी की और हादसा देखने लगा, तभी उसकी एक ट्रक से टक्‍कर हो गई और कार चालक की भी मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि जिसने भी देखा, वो सिहर गया। गाड़ियों के परखच्‍चे उड़ गए। केएमपी पर पहली बार एक ही झटके में 9 लोगों की जान गई है।

पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा: एक के बाद 6 गाड़ियां आपस में टकराईं, 3 की मौके पर मौत, 6 जख्मी

Car occupants of UP Firozabad were killed when truck collided on KMP Expressway highway in Bahadurgarh Haryana

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios