Asianet News HindiAsianet News Hindi

चलती ट्रेन में कोच ने लेडी बॉक्सर के साथ कर दी जबर्दस्ती...2 बच्चों का पिता आरोपी बोला, 'गलती हुई सॉरी'

हरियाणा के एक बॉक्सिंग कोच को अपनी खिलाड़ी के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 13 मार्च को शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Case filed for sexual harassment of player on boxing coach kpa
Author
Sonipat, First Published Mar 17, 2020, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोनीपत, हरियाणा. यहां के बॉक्सिंग कोच पर खिलाड़ी ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। यह खिलाड़ी एक चैम्पियनशिप में शामिल होने पश्चिम बंगाल जा रही थी। इसी दौरान चलती ट्रेन में कोच ने उसका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने माना कि उससे गलती हुई। आरोपी खुद भी सीनियर नेशनल स्तर की बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में शामिल हो चुका है। आरोपी संदीप मलिक दो बच्चों का पिता है। आरोपी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में पीड़िता ने 13 मार्च को शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि वो पश्चिम बंगाल में आयोजित क्लासिक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप-2020 में हरियाणा राज्य का प्रतिनिधित्व करने गई थी। खिलाड़ी दुरंतो एक्सप्रेस से रवाना हुए थे। इसी बीच चलती ट्रेन में बॉक्सिंग कोच संदीप मलिक ने उसका यौन शोषण किया। 

Case filed for sexual harassment of player on boxing coach kpa
28 वर्षीय आरोपी संदीप को 16 मार्च को गिरफ्तार किया गया। आरोपी सोनीपत में बॉक्सिंग अकादमी चलाता है। वो राष्ट्रीयस्तर पर खेलने वाले खिलाड़ियों को कोचिंग देता है।

Case filed for sexual harassment of player on boxing coach kpa

संदीप ने 24 से 28 जनवरी के बीच बेंगलुरु में आयोजित 60वीं सीनियर पुरुष नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में भाग लिया था। उसने 75 किलोग्राम आयु वर्ग में मध्य प्रदेश के इंद्रपाल को 3-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios