Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली दौरे से पहले CM मनोहर लाल खट्टर की तबीयत बिगड़ी, राजनीतिक गलियारों में हो रहीं कई चर्चाएं

हरियाणा से बड़ी खबर सामने आई है, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अचानक बुधवार तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में डॉक्टरों को बुलाया गया और चेकअप कराया। जांच करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल वह चंडीगढ़ में हैं।

cm manohar lal khattar  health problem deteriorated in chandigarh
Author
Chandigarh, First Published Sep 15, 2021, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रोहतक. हरियाणा से बड़ी खबर सामने आई है, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अचानक बुधवार तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में डॉक्टरों को बुलाया गया और चेकअप कराया। जांच करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल वह चंडीगढ़ में हैं।

राजनीतिक गलियारों में हो रहीं कई चर्चाएं
दरअसल, सीएम मनहोर लाल खट्टर गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात करनी थी। जिसके बाद उनको दिल्ली भी जाना था। लेकिन तबीयत बिगड़ने के चलते उनके यह सारे कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिए गए हैं। अचानक तबीयत बिगड़ने और दिल्ली दौरे पर नहीं जाने पर राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं।

 यह भी पढ़ें-MP में कोरोना के बाद डेंगू ने बढ़ाई टेंशन: CM शिवराज ने जनता से अपील के साथ सुनाया फरमान

दो हफ्तों से ज्यादा अस्पताल में रहे थे भर्ती
बता दें कि इससे पहले पिछली साल अगस्त महीने में मनोहर लाल खट्टर कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि दो हफ्तों से ज्यादा समय तक अस्पताल में इलाज कराने के बाद उनकी तबीयत ठीक हो गई थी। अस्पताल से लौटकर उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अब में पूर्ण रुप से ठीक हूं।

यह भी पढ़ें-इस साल भी दिल्ली में नहीं बिकेंगे पटाखे, केजरीवाल सरकार ने स्टोरेज पर भी लगाया बैन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios