Asianet News Hindi

हरियाणा में करोना से पहली मौत, मृतक का पूरा परिवार क्वारंटाइन..पुलिस ने 2 KM एरिया किया सील

देश में रोज कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जी रहा है। मौतों की संख्या का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। वहीं हरियाणा में भी संक्रमण की वजह से पहली मौत हुई है। 

first death in haryana due to corona virus kpr
Author
Panipat, First Published Apr 2, 2020, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत. देश में रोज कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जी रहा है। मौतों की संख्या का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। वहीं हरियाणा में भी संक्रमण की वजह से पहली मौत हुई है। 

मृतक इलाज के लिए अंबाला से आया था चंडीगढ़
दरअसल,  अंबाला के रहने वाले 67 साल के हरजीत सिंह कोहली ने चंडीगढ़ के पीजीआई में बुधवार देर रात अंतिम सांस ली। हालांकि अस्पताल प्रबंधंन ने इसकी सूचना गुरूवार सुबह दी। मृतक इससे पहले अंबाला के एक प्राइवेट हॉस्लिटल में एडमिट थे। जांच में कोरोना के लक्षण आने के बाद उनको  पीजीआई में भर्ती कर दिया था।

मृतक के परिवार को किया क्वारंटाइन 
मृतक अंबाला के टिम्बर मार्केट में रहता था। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने टिम्बर मार्केट के आसपास करीब 2 किलोमीटर के एरिया को सील कर दिया है। इसके अलावा सभी परिजनों को भी क्वारैंटाइन कर दिया गया है। इसके साथ-साथ ही उसकी ट्रैवल हिस्ट्री भी निकाली जा रही है। 

हरियाणा में कोरोना की यह है स्थिति
हरियाणा में अब तक कुल 35 केस पॉजिटिव मिले हैं। इसमें सबसे ज्यादा 10 संक्रमित मामले गुरुग्राम से सामने आए हैं। वहीं फरीदाबाद से 6, पानीपत में 4, पलवल में 4, सिरसा में 3, अम्बाला में 3, पंचकूला में 2, हिसार, रोहतक और सोनीपत में 1-1 केस मिला  है। जबकि एक की मौत हो गई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios