Asianet News HindiAsianet News Hindi

आशिक ने लड़की को रोकर किया प्रपोज, बोला आई लव यू..तू मेरी दुल्हन बन जा नहीं तो तेरा रेप कर दूंगा

एकतरफा प्यार में पागल एक वहसी आशिक की ऐसी करतूत सामने आई है कि जिसको सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। एक सिरफिर लड़की ने बीच सड़क पर एक लडकी को रोककर शादी के लिए प्रोपज किया। जब युवती ने मना कर दिया तो बोला-तू मना करेगी तो तेरा रेप करवा दूंगा।

first Propose to girl and after beaten KPR
Author
Panchkula, First Published Mar 17, 2020, 2:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पंचकूला. एकतरफा प्यार में पागल एक वहसी आशिक की ऐसी करतूत सामने आई है कि जिसको सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। एक सिरफिर लड़की ने बीच सड़क पर एक लडकी को रोककर शादी के लिए प्रोपज किया। जब युवती ने मना कर दिया तो बोला-तू मना करेगी तो तेरा रेप करवा दूंगा।

पहले किया प्रपोज, फिर करने लगा पिटाई
दरअसल, हैरान कर देने वाला यह मामला सोमवार के दिन पंचकूला के कालका इलाके में सामने आया है। जब नाबालिग लड़की अपने घर  से स्कूटी के जरिए कालका मंडी जा रही थी। इसी दौरान जस्सी नाम के एक लड़के ने उसको बीच रास्ते में रोककर शादी के लिए प्रोपज करने लगा। जब युवती ने मना कर दिया तो उसको घर से उठवा लेने और रेप कराने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं वो गंदी-गंदी गाली के अलावा उसे पीटना शुरू कर दिया। इस घटना को वहां खड़े-खड़े लोग देखते रहे। लेकिन कोई बच्ची को बचाने नहीं आया।

लड़की से कहा-तू मेरी बीवी बनजा नहीं तो तेरा रेप कर दूंगा
आरोपी ने युवती को धमकी देते हुए कहा- तू मेरे को जानती नहीं है। मेरे पहचान कई गुंडों से है..जिनसे में तेरा रेप करवा दूंगा और तेरा जीना मुश्किल कर दूंगा। इसलिए प्लीज मुझसे शादी कर ले, क्योंकि में तुझसे बहुत प्यार  करता हूं। नहीं तो आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू।

लड़की ने पुलिस को बताई आपबीती
किसी तरह युवती आरोपी के चंगुल से छूटकर सीधे पुलिस थाने पहुंची। जहां उसने शिकायत में कहा-सर उसको गिरफ्तार कर लो..नहीं तो मेरी मौत हो जाएगी। वह मेरे पीछा करता है और जान से मारने की धमकी देता है। उसकी वजह से मेरी जिंदगी बेकार हो गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios