Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोते हुए बच्ची बोली-पापा मैं स्कूल कब जाऊंगी, बेटी की बात सुनते ही रो पड़ा बेबस पिता

हरियाणा में एक टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। जहां आरोपी ने एक आठ साल की छात्रा को इस तरह सजा दी कि मासूम की एक टांग ही टूट गई। बच्ची की गलती यह थी कि वह स्कूल में क्लास के सो गई थी।
 

girl students made cock in classroom by teacher and broke her leg in jind kpr
Author
Jind, First Published Mar 14, 2020, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


जींद. हरियाणा में एक टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। जहां आरोपी ने एक आठ साल की छात्रा को इस तरह सजा दी कि मासूम की एक टांग ही टूट गई। बच्ची की गलती यह थी कि वह स्कूल में क्लास के सो गई थी।

बच्ची के इतने कसूर पर दी इतनी बड़ी सजा
दरअसल, यह घटना जींद जिले के एक राजकीय प्राथमिक स्कूल की है। जब चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की अचानक नींद लग गई। यह देखते बच्चों को पढ़ा  रहा टीचर संजय गुस्से में मासूम के पास आया और उसको मुर्गा बना दिया। इतना ही नहीं जालिम शिक्षक ने बच्ची की पीट पर तीन  से चार बच्चों को बैठा दिया। मासूम फर्श पर जा गिरी जिससे उसका एक पैर  फ्रैक्चर हो गया।

टीचर ने पार की सारी हदें...
मामले का पता लगते ही बच्ची की मां मनीषा देवी स्कूल पहंची और बेटी को अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टरों उसकी टांग पर प्लास्टर चढ़ा दिया और एक महीने का आराम करने की सलाह दी। जब मामला पुलिस और जिला शिक्षा अधिकारी तक पहंचा तो आरोपी अध्यापक बोला-मां-बेटी दोनों झूठ बोली रहीं हैं। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे उसका पैर टूट गया। इतना ही नहीं वो बोला कि बच्ची कहीं गिर गई होगी और आरोप मुझ पर लगा रही है। वहीं मासूम जब अपने घर पर पहंती तो रोते हुए पिता से बोली-पापा-पापा मैं स्कूल कब जाऊंगी। बेटी की बात सुनकर पिता की आंखों से आंसू छलक पड़े और पत्नी से बोला-भगवान उस टीचर को नहीं छोड़ेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios