Asianet News HindiAsianet News Hindi

हे भगवान...यहां मां के साथ उसके 2 बच्चे भी मिले पॉजिटिव, मासूमों को पता भी नहीं क्या होता है कोरना

हरियाणा में भी कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।  मंगलवार को सिरसा में तीन पॉजिटिव मामले सामने आए। जहां एक 38 साल की महिला के साथ उसके दो बच्चे भी कोरोना संक्रमित मिले

haryana coronavirus latest alert covid-19 cases lockdown emotional story kpr
Author
Panipat, First Published Mar 31, 2020, 7:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार (हरियाणा). देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हर रोज बढ़ती जा रही है। इसके मरीजों की संख्या 1447 हो गई है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 47 हो गया है। हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। 

15 दिन पहले हुई थी तबीयत खराब
दरअसल, मंगलवार को सिरसा में तीन पॉजिटिव मामले सामने आए। जहां एक 38 साल की महिला के साथ उसके दो बच्चे भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। यह महिला एक पीजी चलाती है। 15 दिन पहले उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी। जहां डॉक्टरों ने उसके साथ बच्चों की भी कोरोना की जांच की थी। लेकिनस अब जब उसकी रिपोर्ट आई तो वह अपने 8 साल के बेटे और 6 वर्ष की बेटी के साथ पॉजिटिव मिली। हालांकि पति की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अब हरियाणा के जिलों की ये है स्थिति
हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 29  हो गई  है। राज्य में सबसे ज्यादा 10 मामले गुरुग्राम से सामने आए हैं। इसके अलावा पानीपत में 4, फरीदाबाद में 6, सिरसा में 3, पंचकूला से 2, अम्बाला, पलवल, सोनीपत और हिसार में 1-1 केस सामने आए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios