Asianet News HindiAsianet News Hindi

वर्दी में हैवान ये पुलिसवाला: चलती ट्रेन की बाथरूम में महिला के साथ कर रहा था गंदी हरकत, चीख सुन दौड़े यात्री

यह हैरान करने वाली घटना कैथल के पास का है, जहां शराब के नशे में एक पुलिस कर्मचारी महिला के साथ जबरन गंदी हरकत करने का प्रयास कर रहा था। मामले की जानकारी देने वाले एक यात्री ने बताया कि अचानक बाथरुम से महिला के चीखने की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने दरवाजा जबरन खुलवाया।

haryana crime news  women physical molestation by railway police man at train karna  kpr
Author
Karnal, First Published Jan 25, 2022, 2:36 PM IST

कैथल (हरियाणा). सोचो जब  रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आम नागरिकों का क्या होगा। हरियाणा के कैथल से रेलवे की खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाला ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां रेलवे पुलिस का एक कर्माचरी ने चलती ट्रेन में एक महिला के साथ बाथरुम में गंदी हरकतें करते हुए छेड़छाड़ कर रहा था। वह तो पीड़िता की चीखने की आवाज सुनकर यात्री और अन्य पुलिस पहुंची और महिला की अस्मत को लूटने से बचाया।

 बाथरुम से चीखने की आवाज सुन पहुंचे यात्री
दरअसल, यह हैरान करने वाली घटना कैथल के पास का है, जहां शराब के नशे में एक पुलिस कर्मचारी महिला के साथ जबरन गंदी हरकत करने का प्रयास कर रहा था। मामले की जानकारी देने वाले एक यात्री ने बताया कि अचानक बाथरुम से महिला के चीखने की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने दरवाजा जबरन खुलवाया। फिर रेलवे पुलिस कर्मचारी को पकड़कर निकाला और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पीड़िता ने बताई पुलिस को आपबीती
वहीं पीड़ित महिला ने पुलिस को बताई अपनी आपबीती में बताया कि पुलिस कर्मचारी ने पहले रेलवे स्टेशन पर उसको पकोड़े खिलाए। फिर चलती ट्रेन में जबरन उसे बाथरूम में लेकर चला गया। मैंने इस दौरान विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने लगा। अंदर ले जाकर वो मेरे साथ गंदी हरकतें करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। जब मैंने शोर मचाया तब कहीं जाकर यात्रा कर रहे लोगों ने उसके चंगुल से बचाया।

ट्वीट के जरिए पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
वहीं मामले की जांच कर रहे रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें ट्वीट के जरिए इस मामले की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही हम अपनी टीम के साथ कैथल रेलवे स्टेशन पहुंचे और रेलवे पुलिस कर्मचारी पकड़ लिया। फिलहाल वह हमारी हिरासत में है, जल्द ही पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios