Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरियाणा के गृहमंत्री विज ने नीरज चोपड़ा के गांव जाकर माता-पिता के छुए पैर, कही-दिल छू लेने वाली बात

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रच 121 साल बाद भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा भारत आ गए हैं।  हर कोई कामयाबी का जश्न मना रहा है। नेता से लेकर अभिनेता तक इस गोल्डन बॉय को शुभकामनाएं दे रहा है

haryana home minister anil vij arrived neeraj chopra home touch feet of mother and father in panipat
Author
Panipat, First Published Aug 9, 2021, 6:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत (हरियाणा). टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में इतिहास रच 121 साल बाद भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (neeraj chopra) भारत आ गए हैं।  हर कोई कामयाबी का जश्न मना रहा है। नेता से लेकर अभिनेता तक इस गोल्डन बॉय को शुभकामनाएं दे रहा है। हरियाणा सरकार के गृहमंत्री अनिल विज नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचे। पहुंचते ही उन्होंन से सबसे पहले माता-पिता के चरण छुए।

माता पिता को देख भावुक हो गए गृहमंत्री 
दरअसल, रविवार शाम गृहमंत्री अनिल विज ने नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचे हुए थे। वहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि ''मैं उन माता-पिता के पैर छूने यहां आया हूं जिन्होंने ऐसे वीर सपूत बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे ने पूरी दुनिया देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। आज नीरज ने भारत का नाम पूरी दुनिया में प्रसिद्ध कर दिया''। वह नीरज के परिवार के सदस्यों को देख भावुक हो गए।

अनिल विज ने नीरज की खुशी में किया था भांगड़ा
बता दें कि जिस दिन नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल भारत के नाम किया था तो गृहमंत्री अनिल विज ने जमकर डांस किया था। वह जीत की खुशी में इतने मग्न थे कि बीमार होने के बाद भी वह पैरों को थिरकने से नहीं  रोक सके। क्योंकि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से उन्हें सांस लेने में परेशानी होती है। उनके नाचने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में वह जोर-जोर से नीरज-नीरज चिल्लाते हुए भांगड़ा करते दिखाई दे रहे है।

यह भी पढ़ें- पदकवीरों की वतन वापसी, फोटो में देखें कैसे हुआ दिल्ली एयरपोर्ट पर नीरज चोपड़ा का स्वागत

               नीरज के गोल्ड लाते ही होने लगीं सोगातों की बारिश, CM खट्टर ने 6 करोड़ का किया ऐलान..गृहमंत्री नाचने लगे

               Tokyo Olympics 2020: यह भारत के लिए आने वाली चीजों की बेहतर शुरुआत-आदिल सुमरिवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios