Asianet News Hindi

सुहागरात वाली नाइट दुल्हन ने खेला मौत का खेल, दूल्हे समेत पूरे परिवार को पिला दिया जहरीला दूध

दूल्हे ने बताया शादी के अगले दिन सुनीता ने रात में पहले पूरे परिवार को बड़े प्यार से खाना खिलाया फिर सबके लिए दूध लेकर आई। दूध पीते ही मैं और माता-पिता बेसुध हो गए।

haryana news bride run away with cash and jewellery in Second day of marriage kpr
Author
Yamunanagar, First Published Dec 9, 2020, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत. हरियाणा से एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन ऐसा खौफनाक कारनामा किया कि हर कोई हैरान है।  दूल्हा समेत पूरा परिवार को मौत देने के लिए जहरीला दूध पिला दिया। हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं, लेकिन एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, इस दल्हन चोरी को अंजाम देने के लिए पति और ससुराल वालों को मौत के दरवाजे तक पहुंचा दिया था। 

एक दिन पहले रश्मों के साथ लिए थे फेरे
दरअसल, पानीपत जिले के नौल्था गांव के रहने वाले दूल्हा दिनेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2 दिसंबर को उसकी शादी सुनीता नाम की लड़की से हुई थी। वह उत्तराखंड के अल्मोडा जिला  के पावा गांव की रहने वाली थी। यहीं के निवासी बिचौलिया दिनेश और उसकी पत्नी वा मां ने सुनीता से मिलवाया था। जिसके बाद दोनों के परिवार शादी के लिए राजी हो गए थे।

दूल्हे ने बताई दुल्हन की खौफनाक कहानी
दूल्हे ने बताया शादी के अगले दिन सुनीता ने रात में पहले पूरे परिवार को बड़े प्यार से खाना खिलाया फिर सबके लिए दूध लेकर आई। दूध पीते ही मैं और माता-पिता बेसुध हो गए। इसके बाद क्या हुआ मुझे कुछ नहीं पता। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तालाश शुरू कर दी है।

नकदी और जेवर लेकर गायब हुई दुल्हन
पति समेत ससुरालियों को जहरीला दूध पिलाने के बाद लुटेरी दुल्हन नकदी और सारे गहने लेकर फरार हो गई। कुछ देर पड़ोसियों ने अवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने घर के अंदर आकर देखा तो सभी बेहोश पड़े हुए थे। इसके बाद उनको अस्पातल लेकर गए। इलाज के बाद सभी को होश आया। जब घर जाकर देखा तो ना तो दुल्हन थी और ना ही जेवर वा पैसे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios