Asianet News Hindi

फेसबुक फ्रेंड ने लड़की को होटल मिलने बुलाया, फिर दोस्तों के साथ 4 दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

हरियाणा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली  घटना सामने आई है। जहां एक फेसबुक दोस्त ने लड़की को मिलने के बहाने बुलाकर होटल में दोस्तों के साथ चार दिन तक गैंगरेप किया। विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते।
 

haryana news humanity again in rohtak girl physical abuse by Facebook Friend For four consecutive days kpr
Author
Rohtak, First Published Nov 4, 2020, 3:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रोहतक.  हरियाणा में महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक वारदात सामने आ रही है। ऐसा ही हैवानियत एक मामला रोहतक से सामने आया है, जहां युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक गैंगरेप किया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

लड़की के हाथ-पैर बांधकर करते रहे रेप
दरअसल, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना रोहतक के दिल्ली बाईपास पर बनी एक होटल में हुई। जहां एक लड़की अपने फेसबुक दोस्त से रोहतक मिलने के लिए आई थी। युवक उसको बातचीत के बाहने होटल में लेकर चला गया। इसके बाद आरोपी ने युवती को कमरे में हाथ-पैर बांधकर बंद कर दिया। इसके बाद अपने एक  दोस्त को फोन करके बुलाया। फिर दोनों मिलकर चार दिन तक इस घिनौनी घटना को अंजाम देते रहे।

पुलिस के पहुंचते ही भाग निकले आरोपी
मामले की जानकारी लगते ही पुलिस-प्रशासन आनन फानन में मौके पर पहुंची। जहां लड़की ने आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। हालांकि दोनों आरोपी पुलिस की सूचना मिलने से पहले होटल से भाग निकले। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर  पीड़िता का मेडिकल कराते हुए उनकी तालाश शुरू कर दी है।

लड़की ने ऐसे बहन को भेजी लोकेशन
पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब मैंने विरोध किया तो वह जान से मारने की धमकी देते रहते। किसी तरह सोमवार रात आरोपी का फोन लड़की के हाथ लग गया और उसने अपनी बहन को कॉल करके सारी बात बताई और अपनी लोकेशन भेजी। फिर परिवार ने पुलिस को सूचना दी, इसके बाद मगंलवार दोपहर तक लड़की की बहन और परिजन रोहतक पहुंचे। जहां डीएसपी नरेंद्र कादयान और डीएसपी सुशीला देवी ने मौके पर पहुंचकर एक कमरे से युवती को बरामद किया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios