Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं देखा होगा ऐसा राक्षस बेटा, मां की हत्या कर लाश को गड्डे में दबा दिया, फिर ऊपर से डालता रहा गोबर

हरियाणा में दिल दहला देने वाला और रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक जवान बेटे ने अपनी मां की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। इसके बाद शव को कूड़े के ढेर में दबाकर गोबर दवा दिया।

haryana news jhajjar son killed his mother in jhajjar kpr
Author
Jhajjar, First Published Jul 14, 2020, 11:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झज्जर. हरियाणा में दिल दहला देने वाला और रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक जवान बेटे ने अपनी मां की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। इसके बाद शव को कूड़े के ढेर में दबाकर उसके ऊपर गोबर डालता रहा।

मां की हत्या के बाद नाटक करता रहा बेटा
दरअसल, यह खौफनाक वारदात झज्जर जिले के मुनीमपुर गांव में हुई। जहां प्रवीण नाम के बेटे ने अपनी मां गीता की हत्या कर दी। घटना के बाद  महिला के परिजन उनके लापता होने का नाटक करते रहे। इतना ही नहीं 29 जून को महिला की गायब होने की पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस ने कड़ी पूछताछ तो उगल दिया सारा राज
एफआईआर दर्ज होने के बाद जब पुलिस की शक महिला के परिजनों पर हुई तो वह गोलमोल जबाव देने लगे। इसके बाद थाना प्रभारी राजेश कुमार ने परिजनों को रडार पर लिया तो उन्होंने सारा राज उगल दिया।

इस हाल में गड्डे निकली लाश
पुलिस जब मृतका के परिजनों को लेकर हत्या वाले स्थल पर पहुंची और शव को दूध की डेयरी के पास से दबे के गड्डे से निकलवाया गया। हलांकि अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios