Asianet News HindiAsianet News Hindi

उम्रकैद की सजा के बाद भी राम रहीम ने की अजीबो-गरीब डिमांड, बोला- मैं बहुत बड़ा परोपकारी हूं..

CBI कोर्ट में सुनवाई के दौरान राम रहीम ने अजीबो-गरीब डिमांड करते हुए जेल में वीडियो बनाने की इजाजत मांगी। राम रहीम ने कहा कि वह जेल के अंदर ही अपने उपदेशों के वीडियो बनाकर लाखों-करोड़ों भक्तों को परोपकार का मैसेज देना चाहता है।

haryana ram-rahim demand to cbi court to grant permission to make video in jail
Author
Panchkula, First Published Oct 18, 2021, 10:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पंचकूला : रंजीत सिंह की हत्या (ranjit singh murder case) के मामले में उम्रकैद की सजा पाने के बाद भी राम रहीम की मांगें खत्म नहीं हुई हैं। CBI कोर्ट में सुनवाई के दौरान राम रहीम ने अजीबो-गरीब डिमांड करते हुए जेल में वीडियो बनाने की इजाजत मांगी। राम रहीम ने कोर्ट के सामने कहा कि मैं बहुत बड़ा परोपकारी हूं। लाखों लोगों का नशा छुड़ा चुका हूं। इसलिए मुझे इसकी इजाजत दें, ताकि जेल के अंदर ही अपने उपदेशों के वीडियो बनाकर लाखों-करोड़ों भक्तों को परोपकार का मैसेज दे सकूं।

राम रहीम की मांग खारिज
राम रहीम की वीडियो बनाने वाली मांग को जज ने ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि उनका काम इस मामले में यहीं तक था। कैदी राज्य का मसला होता है और जेल मैनुअल से गाइड होता है। इस बारे में कोई भी फैसला जेल अथॉरिटी या राज्य सरकार ही ले सकती है। इसके साथ ही उन्होंने राम रहीम की मांग को खारिज कर दिया।

इसे भी पढ़ें- Photos: कभी रॉयल लाइफ जीता था राम रहीम, राजसी था ठाट-बाट, डेरे में थे अय्याशी के सारे इंतजाम

CBI जज को धमकी, राम रहीम बोला - जांच हो
वहीं रंजीत सिंह हत्याकांड की सुनवाई कर रहे स्पेशल CBI जज सुशील गर्ग को किसी मोहित गुप्ता नाम के शख्स ने चिट्ठी लिखकर धमकी दी गई है। उन्होंने केस की सुनवाई के दौरान राम रहीम से यह बात कही। राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ था। जब जज ने उससे धमकी की बात कही तो राम रहीम से कहा कि उसका मोहित गुप्ता से कोई मतलब नहीं है। पहले भी उसने ऐसा किया था। तब हाईकोर्ट ने 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था। राम रहीम ने निवेदन करते हुए कहा कि इस चिट्ठी की CBI जांच कराई जाए। 

उम्रकैद की सजा
बता दें कि रंजीत सिंह हत्याकांड में CBI जज ने राम रहीम समेत 5 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। इस केस में राम रहीम के अलावा बाकी चार दोषियों के नाम जसबीर, अवतार, कृष्ण लाल और सबदिल है। इसके साथ ही राम रहीम पर 31 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है, जिसमें से 30 लाख रुपए रणजीत की फैमिली को दिए जाएंगे। बाकी चारों दोषियों पर भी 50-50 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। राम रहीम को इससे पहले पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में भी उम्रकैद की सजा हो चुकी है। इसके अलावा दो साध्वियों के यौन शोषण मामले में भी राम रहीम 10-10 साल की सजा काट रहा है।

इसे भी पढ़ें-कम्प्यूटर बाबा की कैसी हो गई हालत: बाल-बाल बची उनकी जान, मौत यूं छूकर निकल गई...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios