Asianet News Hindi

गजब बाबा की चेली का अंदाज, बर्ड फ्लू खतरे के बीच कबूतरों को दाना डालते दिखीं हनीप्रीत

हनीप्रीत पंचकूला में दंगे भड़काने के आरोप में दो साल सेंट्रल जेल अंबाला में कैद थीं। साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद 25 अगस्त 2017 को जो दंगे हुए थे।

honeypreet video viral between Danger zone Bird flu from dera sacha sauda sirsa ram rahim kpr
Author
Sirsa, First Published Jan 12, 2021, 7:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिरसा (हरियाणा). इस समय कोरोना महमारी के साथ बर्ड फ्लू का खतरा पूरे देश में मडरा रहा है। जिसकी वजह से हजारों -लाखों पक्षियों की मौत हो गई। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हरियाणा के बाबा राम रहीम की चेली हनीप्रीत कबूतरों को दाना डालते दिखाई दे रही हैं।

2 साल सेंट्रल जेल में बंद थीं हनीप्रीत
दरअसल, हनीप्रीत पंचकूला में दंगे भड़काने के आरोप में दो साल सेंट्रल जेल अंबाला में कैद थीं। साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद 25 अगस्त 2017 को जो दंगे हुए थे, इसमें 36 लोगों की जान गई थी।
प्रशासन ने इन दंगों के पीछे हनीप्रीत का हाथ माना था। इन आरोपों के चलते पुलिस ने हनीप्रीत को कोर्ट में पेश कर जेल में डाल दिया था।

बाबा से जेल में कई बार गईं मिलने 
दो साल बाद 6 नवंबर 2019 को जेल से रिहा होने के बाद हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा सिरसा में रह रही है। इसके बाद वह कई बार राम रहीम से मिलने जेल भी गई। वह इन दिनों डेरे में 25 जनवरी 2021 को होने वाले शाह सतनाम के जन्मदिवस उत्सव की तैयारियों में बिजी हैं। इस उत्सव की सारी जिम्मेदारी हनीप्रीत के ऊपर है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios