Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक झटके में खत्म हो गया परिवार, मां की पास खून से सनी पड़ी थीं बच्चों की लाश..दूर पड़ा था पिता का शव

पूरी दुनिया खतरनाक कोरोना वायरस से जूझ रही है। इसी बीच हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने बसे-बसाय परिवार को उजाड़ दिया।
 

Husband shot dead wife and his two children in haryana panipat kpr
Author
Panipat, First Published Mar 29, 2020, 12:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत(हरियाणा). पूरी दुनिया खतरनाक कोरोना वायरस से जूझ रही है। देश आने वाले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन हो गया है। इसी बीच हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने बसे-बसाय परिवार को उजाड़ दिया।

पत्नी-बच्चों के सीने में गोली मारकर की हत्या
दरअसल, यह खौफनाक वारदात पानीपत शहर में शनिवार देर रात की बताई जा रही है। जहां अनिल नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गोली मार हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मां के पास पड़े थे उसके मासूम दो बच्चे                                                                         
गोली की आवाज सुनकर मौके पर पड़ोसी पहुंचे। जहां उन्होने काफी आवाज लगाई लेकिक किसी गेट नहीं खोला। फिर कुछ देर बाद उन्होंने जब दरवाजा तो तोड़ा तो सीन देखते ही शॉक्ड हो गए। कमरे में चारों तरफ खून ही खन बह रहा था और उसमें पूरे परिवार की लाशें लथपथ पड़ी थीं। बेड पर महिला के पास उसका  8 साल का बेटा और 5 वर्ष की बेटी का शव पड़ा था। जबकि पति का शव कुछ दूर फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़ा था।

पड़ोसियों ने बताई ये वजह
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पांचों शवों को बरामद कर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक इस हत्याकांड की वजह सामने नहीं आई है। पड़ोसियों ने बताया कि अनिल अक्सर अपनी पत्नी से विवाद करता रहता था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios